माता-पिता से मिली आज़ादी का ऐसे फायदा उठा रही है ये लड़कियां: Watch Video

आज के इस दौर में मीडिया पर लडकियों के साथ हो घटनाओ के बारे में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है और ज्यादातर घटना उन लडकियों के साथ हो रही है जो स्कूल में पढ़ाई कर रही है कुछ लडकियों के साथ छेड़छाड़ और कुछ लडकियों पर एसिड फेकने की घटना सबसे ज्यादा हो रही है ऐसे में लडकियों का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है और ऐसे में माता-पिता को स्कूल में पढ़ाई कर रही अपनी लड़की की चिंता सबसे ज्यादा रहती है.

इसी डर के कारण माता-पिता लडकियों की उनकी सुरक्षा के लिए गर्ल्स हॉस्टल में पढ़ाई करने के लिए भेज रहे है लेकिन हॉस्टल में लडकियां माता-पिता की आजादी का गलत फायदा उठा रही है और ऐसा काम कर रही है जिसे देखकर माता-पिता के दिलो को काफी चोट पहुचती है.

गर्ल्स होस्टल में पहुचने पर माता-पिता को उनके साथ होने वाली घटनाओ की चिंता ख़तम हो जाती है वे मानते है कि उनकी लड़कियां हॉस्टल अच्छे से पढ़ाई कर रही है और वे सब उनकी चिंता करनी बंद कर देते है लेकिन उनको ये नहीं मालूम होता की उनकी लडकियां पढ़ाई के साथ-साथ उनकी आजादी का कुछ इस तरह से भी फायदा उठा रही है.

लेकिन हम इन लडकियों के बारे में कुछ भी गलत नहीं कह सकते क्योंकि पढ़ाई के साथ-साथ मनोरंजन करना भी जरूरी होता है लेकिन इन लड़कियों का हंसी मजाक और मनोरंजन करने का तरीका थोडा अलग है आप भी देखे इन लडकियों के मनोरंजन के इस वीडियो को-

देखे वीडियो-

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप