KBC-10 : बिग बी ने कंटेस्टेंट इशिता को देख कहा-‘आपको देख समझ गया था, आज का दिन अच्छा बीतेगा’

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने गेम शो KBC-10 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो में अब तक कई मजेदार कंटेस्टेंट शामिल हो चुके हैं. शो में आने वाला हर शख्स बिग बी की तारीफ जरूर करता है. यही नहीं उनकी फैन फ़ॉलोइंग से जुड़ी कोई न कोई बात भी कंटेस्टेंट जरूर शेयर करते हैं. लेकिन आज तक शायद ही ऐसा हुआ होगा कि शो में बिग बी ने किसी की तारीफ की हो.

जी हां, आज तक आगे बढ़कर बिग बी ने कभी किसी कंटेस्टेंट की तारीफ़ नहीं की है लेकिन हाल ही में शो के एक एपिसोड में बिग बी कंटेस्टेंट इशिता मेर की तारीफ करते हुए नजर आए हैं. बताते चलें इशिता मेर राजकोट की रहने वाली है. इशिता के हॉट सीट पर बैठने के बाद जब गेम की शुरुआत हुई तो बिग बी ने इशिता की तारीफ कर ही डाली. वैसे इशिता ने ये शायद की कभी सोचा होगा कि बिग बी उनक तारीफ करेंगे. इशिता की तारीफ करते हुए अमिताभ ने कहा, ‘जब में वहां खड़ा था आप मुझे देखकर मुस्करा रही थीं, मैं तभी समझ गया था कि दिन अच्छा बीतेगा… मेरा.’

शो की शुरुआत करने से पहले अमिताभ बच्चन ने इशिता की मुस्कराहट की तारीफ करने के बाद उनके पहला सवाल किया. बताते चलें इशिता मेर, राजकोट में मामलातदार यानी एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेड हैं. इशिता की मुस्कान के बाद वे उनकी पोस्ट सुनकर भी हैरान रह गए. इशिता बहुत आगे तक नहीं जा पाईं. वे सिर्फ 3.20 लाख रुपए की धनराशी जूटा सकीं.

बताते चलें इस बार केबीसी वूमन कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में हैं. अब तक शो में कई ऐसी कंटेस्टेंट आ चुकी हैं जिनकी वजह से शो के कुछ एपिसोड्स और भी ज्यादा पसंद किए गए हैं.

बताते चलें शो में कुछ एपिसोड पहले पद्मश्री विनर समाजसेवी सुधा वर्गीज भी पहुंची थीं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की मदद ने सुधा ने अपने संस्थान के लिए 25 लाख की धनराशी जीती.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप