यदि आप भी प्यार में हैं तो इन तस्वीरों को देखना तो बनता ही है, इसे कहते हैं ‘Relationship Goals’

इन दिनों इंटरनेट पर ‘relationship goals’ जैसी चीज बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रही है। किसी कपल का ‘goal’ होता है अपने पार्टनर के साथ दुनिया की सैर करना तो कोई छोटी-छोटी चीजों को एन्जॉय करने भर से ही खुशी महसूस कर लेता है। आज हम भी आपको कुछ ऐसी तस्वीरें बताने वाले हैं, जिन्हें देखकर आपका भी मन करेगा कि आप भी अपने रिलेशन को कुछ इस अंदाज में ही जिएं।

वैसे एक चीज और है जो आजकल बहुत कॉमन है। और वो ये कि कपल्स एक-दूसरे से प्यार जताने के लिए तस्वीरों में tag भी करते हैं। जाहिर सी बात है कि आप खुद भी फेसबुक की दुनिया से वाकिफ हैं तो आप जानते ही होंगे कि प्यार जताना कितना जरूरी हो चुका है। बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए कुछ ऐसी तस्वीरें हैं, जिससे आप भी अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवा सकते हैं।

तो बिना देर किये उन्हें बता दीजिये कि आपके लिए वे कितने खास हैं। आइये अब डालते हैं तस्वीरों पर नजर।

इस बात का मजा ही कुछ और है

साथ मिलकर छोटी-छोटी चीजों को एन्जॉय करने का मज़ा ही कुछ और है। फिर चाहे वो एक साथ बैठकर टीवी देखना हो या गेम खेलना हो। कपल्स के बीच ये बात तो होना ही चाहिये।

बस यही है वो..

दुनिया में यूँ तो बहुत खूबसूरत चीजें हैं लेकिन उनमें से एक ये भी है कि आप किसी से मोहब्बत करें और सामने वाला भी आपने उतनी ही शिद्दत से मोहब्बत करें। अगर ऐसा कोई मिल जाए तो उसे संभल कर रख लीजिये।

कुछ पल ऐसे भी

पार्टनर को Cuddle करने (सीने से लगाना) का मजा ही कुछ और है। दोनों के बीच सुकून के पलों को एन्जॉय करने का ये सबसे अच्छा तरीका है।

बस इतने में बन जाता है दिन

कभी-कभी आपको अपने रिलेशन को संजोकर रखने के लिए बहुत छोटी-छोटी चीजों का सहारा लेना पड़ता है,जैसे अचानक से हग कर लेना या आपके पार्टनर को kiss करना उन्हें बहुत ख़ास महसूस करवा सकता है।

इस पल को एन्जॉय करें

‘Shhh just enjoy the kiss’ अब क्या ही कहें? ये ऐसा पल है जिसे दो लोग बस महसूस कर सकते हैं। अपने पार्टनर को यूँही हौले से kiss करने भर से ही आप उन्हें बहुत स्पेशल फील करवा सकते हैं।

खास पलों को सहेज लीजिये

जाहिर सी बात है जब आप प्यार में होते हैं तो आप दोनों के लिए बहुत सी ऐसी चीजें होती है जो आपके रिलेशन को खास बनाती हैं। बस उन खास चीजों को सहेज लीजिये और रिलेशन को एन्जॉय कीजिये।

अब देर किस बात की…

ओह इस तस्वीर को देखकर तो वो गाना याद आता है ‘लग जा गले कि फिर ये हसीं रात हो न हो’। बस देर किस बात की है। आप भी बैकग्राउंड में कोई रोमांटिक सा गाना प्ले कीजिये। इस पल का आनंद लीजिए।

together forever वाला रोमांस

ये थोड़े अलग लेवल का रोमांस है लेकिन जब आप ‘together forever’ हो जाएं तो ऐसा रोमांस करने में कोई बुराई नहीं है। हा..हा..हा।

अगर तुम साथ हो..

कपल्स के बीच understanding एक बहुत ही अहम चीज होती है। कभी-कभी आप दोनों यूँहीं बेवजह, बेसबब एक दूसरे का साथ चाहते हैं। बस यही बात आपकी smile का कारण बन जाता है।

सिंपल सी चीजें भी होती है ख़ास

ओह इस मोमेंट की बात ही कुछ और है। एक-दूसरे की आँखों में आँखें डालकर प्यार भरे पलों को एन्जॉय करना। फिर से एक गाना याद आ गया ‘तेरे संग एक सिंपल सी कॉफी भी ट्रीट देती है’।

निजी पलों को एन्जॉय करें

प्यार की एक खास बात है भी है कि आप एक-दूसरे के साथ इतने सहज हो जाते हैं कि अपने निजी पलों का भी भरपूर लुत्फ़ उठाते हैं। खैर, ये आप दोनों के बीच का मामला है। फिलहाल फोटो एन्जॉय कीजिये।

यह भी एक तरीका

 

प्यार जताने के लिए साथ बैठकर खाना भी एक तरीका हो सकता है। कभी आजमाकर देखिएगा। पार्टनर को खुशी ही मिलेगी।

ये भी पार्टनर के लिए होता है cute

“Awww how cute” सच में यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा कुछ करेंगे तो उन्हें भी ये चीजें बहुत क्यूट लगेगी। बस तो फिर देर किस बात की अपने पार्टनर को टैग कीजिये और बताइए क्या हैं आपके relationship goals!

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप