सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया ऐसा कुछ की सब को अंदर बुलाना पड़ा

%e0%a4%b8%e0%a5%81%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%97%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%a4-2

गाजियाबाद। शादी का मौका दूल्हा-दुल्हन के लिए बेहद यादगार लम्हा होता है। दुल्हन सपने सजाती है तो दूल्हा उन सपनों को पूरा करने के लिए दुल्हन के साथ जी-जान से मेहनत करता है। हालांंकि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दूल्हे के सपने टूटने में कुछ घंटों का ही वक्त लगा। गाजियाबाद में एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन पति को पानी में मिलाकर नींद की गोली खिला दी। जिसके बाद वो घर में रखा नकदी और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। यह गाजियाबद के मोदी नगर इलाके की है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी।

 

 

मोदीनगर निवासी पंकज की शादी अलीगढ़ के गांव जावा में 25 नवंबर को अपनी भाभी की रिश्ते की छोटी बहन से हुई थी। शादी के बाद 26 नवंबर को दुल्हन को विदा कराकर मोदीनगर लाए और सामाजिक रस्मों के बाद दुल्हन को सुहाग की सेज पर भेजा गया। आरोप है कि इस दुल्हन ने पति को नींद गोली पानी मिलाकर पिला दी। जिससे पंकज गहरी नींद में सो गया। अगली सुबह परिवार वालों ने जब पंकज को जगाया तो नहीं जागा फिर पानी छींटे चेहरे पर डालकर जगाया गया।

जब तक दुल्हन से घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने उसको हर जगह ढूंढा मगर वो कहीं नहीं मिली। लेकिन बाद पता चला कि पंकज की बीवी घर में 77 हजार के कैश और 15 तोला जेवर लेकर फरार हो गई। घटना के बाद पंकज के परिवार वालों ने दुल्हन के परिवार को इसकी जानकारी दी, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इस घटना से पंकज और उसके परिवार वालों सदमे में है। पीडि़त परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज उसकी तलाश शुरु कर दी। फिलहाल इस बात का पता नहीं लगा है कि आखिर शादी के बाद दुल्हन अचानक कहां चली गर्इ। आखिर वो कौनसे कारण थे जिनके कारण दुल्हन ने शादी करना तो मंजूर किया लेकिन वह अपने पति के साथ नहीं रही।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप