48 साल बाद आज भी “दिल दीवाना” गाने में दिखने वाली भाग्यश्री दे सकती हैं किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर

Avatar

बॉलीवुड स्टार्स के बारे में हम हमेशा उनकी उम्र को लेकर उनकी तारीफें करते रहते हैं खासतौर पर अनिल कपूर और सुनील शेट्टी जैसे स्टार् की उम्र को लेकर हम यही कहते हैं कि अपनी उम्र के बाद भी ये स्टार्स यंग दिखते हैं। हां वैसे ये बात सही है बहुत सारे ऐसे स्टार्स बॉलीवुड में मौजूद हैं जो अपनी 55 कु उम्र के बाद भी काफी समार्ट लगते हैं। पर सिर्फ एकटर्स ही नहीं एक्ट्रेस भी इस लिस्ट में शामिल है।

वैसे इस बारे में हम सिर्फ एक्टर्स को ही इनवॉल्व करते हैं पर आज हम आपको एक्ट्रेस के गॉर्जियस लुक के बारे में बताने वाले हैं। हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलवाने वाले हैं जिनकी 48 साल की उम्र हो चुकी हैं सलमान खान के साथ काम कर चुके ये हीरोइन आज भी इनके लुक के सामने अच्छे-अच्छे फेल हैं आइये इस अभइनेत्री के बारे में जानते हैं और देखते हैं इनकी कुछ तस्वीरें।

एक्ट्रेस भाग्यश्री

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकी भाग्यश्री नें इस फिल्म में सलमान खान की लव लेडी का रोल प्ले किया था। आजकल भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं पर उनके ज्यादा तो उनकी मां भाग्यश्री अपने लुक को लेकर आजकल सुर्खियां बटोर रही हैं।

48 की उम्र में ऐसा लुक

23 फरवरी 1969 को जन्मी भाग्यश्री 48 साल की हो चुकी हैं। लेकिन उन्होनें अपने फिगर समेत पूरी बॉड़ी को बखूबी मेंटेन किया हुआ है। भाग्यश्री नें हाल ही में दिए अपने एक इंटर्व्यू में बताया कि वे किस प्रकार से अपनी बॉडी को मेंटेन रखती हैं।

सिंपल एक्सरसाइज करती हैं भाग्यश्री

भाग्यश्री नें अपने बारे में बताया कि वे सिर्फ सिंपल एक्सरसाइज ही करती हैं और नॉर्मल खाना खाती हूं। भाग्यश्री ने बताया कि वे कोई भी डाइट फॉलो नहीं करती हैं और ना हीं वे खुद को कुछ भी खाने से रोकती हैं। जो खाने की उनको इच्छा होती है वे वही खाना खाती हैं।

ये है भाग्यश्री का रुटीन

भाग्यश्री ने बताया कि वे अपने फैमिली में हस्बैंड, बच्चे और सास-ससुर के साथ ही रहती हैं। उनका दिन हर रोज एक्सरसाइज से ही शुरू होता है। उसके बाद अगर वर्किंग डे हैं तो वे शूट पर चली जाती हैं नहीं तो घर पर बाकी वुमन्स की तरह घर का काम करती हैं। और रात को अपनी फैमिली के साथ ही डीनर करती हैं।

अभी भी हैं सलमान के टच में भाग्यश्री

भाग्यश्री नें सलमान के बारे में बतया कि वे सोशलमीडिया से सलमान खान से मिलती ही रहती हैं। फिल्म मैनें प्यार किया के बाद उनके पास सलमान खान से ज्यादा मिलने का समय नहीं रह पाया वे अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हो गई थी

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप