16 साल बाद सामने आए ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली के फोटोज, काफी बदल चुका है उनका लुक

साल 2002 का सबसे हिट सॉंग ‘कांटा लगा’ तो आपको याद ही होगा. अब भला भूल भी कैसे सकते हैं! इस गाने में इतनी खुबसूरत लड़की जो जबरदस्त डांस करते नजर आई थी. यह एक समय ऐसा था जब हर शादी, फंक्शन में यह गाना जरुर चलाया जाता था. इस गाने में जबरदस्त डांस करने वाली वह खूबसूरत लड़की अब काफी बदल गई है. अब आप इस लड़की को देखेंगे तो शायद पहचान तक नहीं पाएंगे.

सॉंग ‘कांटा लगा’ के बाद शेफाली ज़रीवाला सलमान खान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’  में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म में इनका कोई खास रोल नहीं था. इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था. इसी साल वे ‘डीजे डॉल ऐंड द रिटर्न ऑफ द कांटा मिक्स vol 2’ और ‘मीट ब्रोज़ रीलोडेड’ के एल्बम में नजर आई थीं.

साल 2009 में शेफाली ने अपने बॉयफ्रेंड हरमीत गुलजार से शादी की थी. लेकिन किसी कारण बस दोनों बाद में तलाक हो गया था. इसके काफी समय बाद फिर साल 2014 में शेफाली ने दूसरी शादी पराग त्यागी से की थी. शेफाली ‘बूगी वूगी’, ‘नच बलिए 5’ और ‘नच बलिए 7’ जैसे सुपरहिट शो में नजर आ चुकी हैं. कांटा लगा गर्ल शेफाली ‘कभी आर कभी पार’, ‘माल भारी आहें’ और ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया’ जैसे गाने में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं.

शेफाली का कहना है कि, ‘अब कभी कोई दूसरी कांटा लगा गर्ल नहीं हो सकती.’ काफी लम्बे समय बाद शेफाली की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर हाल ही में सामने आई थीं. फोटो में आप देख सकते हैं अब शेफाली पहले से और ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं. 18 साल में शेफाली काफी बदल गई हैं.

24 नवंबर 1982 को जन्मी शेफाली ने सरदार पटेल इंजीनियरिंग कॉलेज से इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर डिग्री प्राप्त की है. वे शुरू से ही इंजीनियर बनना चाहती थीं. लेकिन कहते हैं किस्मत को मंजूर होता है वह होकर ही रहता है. शेफाली को इंजीनियरिंग के दौरान ही म्यूजिक वीडियो में चांस मिला गया था और शेफाली ने बिना देर करे इसे स्वीकार कर लिया था. इसके बाद इनका
म्यूजिक का सफर शुरू हो गया था.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप