ख़ुशी ने कमर पर बनवाया है स्पेशल टैटू, परिवार के हर सदस्य से है इसका खास नाता

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं. वे कभी अपनी फिटनेस की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं तो कभी अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में रहती हैं. खैर इन दिनों ख़ुशी कपूर किसी खास वजह से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल इन दिनों ख़ुशी कपूर अपने टैटू की वजह से चर्चा में हैं.

View this post on Instagram

Grace and glamour intertwine for an event in Udaipur, India. @khushi05k looks absolutely stunning in @mmalhotraworld #khushikapoor #janhvikapoor #ivory #lehenga #contemporary #royalty #sangeet #wedding #manishmalhotra #manishmalhotrawoman #glamour #luxury

A post shared by Manish Malhotra World (@mmalhotraworld) on

हालांकि उनका ये टैटू काफी पुराना है लेकिन इस टैटू की फोटोज सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही हैं. इस टैटू की सबसे खास बात यह है कि यह उनकी पूरी फैमिली से संबंधित है. दरअसल ख़ुशी कपूर ने अपनी कमर पर एक टैटू बनवा रखा है. इस टैटू में उन्होंने रोमन के अक्षरों में कुछ लिखवा रखा है.

courtesy

आपको जानकारी हैरानी होगी कि ख़ुशी ने अपने कमर पर अपने परिवार के सदस्यों की जन्मदिन डेट को रोमन लेटर में लिखवा रखा है. यही वजह है कि यह ख़ुशी का यह टैटू बेहद पॉपुलर हो गया है. सामने आई फोटो में आप जब टैटू देखेंगे तो आप को सबसे पहले रोमन लेटर ‘V’ दिखेगा. इस रोमन लेटर ‘V’ का मतलब खुशी के जन्मदिन से होता है. दरअसल खुशी का जन्मदिन 5 नवंबर को रहता हैं.

इसके बाद ख़ुशी के टैटू में ‘VI’ है, जो जाह्नवी के जन्मदिन, 6 मार्च की ओर इशारा करता है. इसके बाद श्रीदेवी के जन्मदिन यानि ‘XIII’, 13 अगस्त को दिखा रहा है. अंत में बोनी कपूर का जन्मदिन ‘XI’ आता है, जो 11 नवंबर है.’

ख़ुशी कपूर के इस टैटू की कई सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ कर चुके हैं. ख़बरों की मानें तो इस साल ख़ुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. सुनने में आ रहा है कि ख़ुशी कपूर को निर्देशक करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही करण ने खुद खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू पर बयान दिया था. दरअसल नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में जब करण से पूछा गया कि साल 2019 में कौन से स्टार किड्स को वो बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. तो फिल्म मेकर ने तुरंत जावेद जाफरी के बेटे मिजान का नाम लिया और साथ ही खुशी कपूर का भी जिक्र किया था.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप