हरियाणवी लड़के के चक्कर में भारत आ गई करोड़पति रूसी लड़की, उसके बाद उसके साथ हुआ कुछ ऐसा कि….

Avatar

प्यार में पड़ा हुआ इंसान कुछ भी करने के लिए तैयार रहता हैं ।अपने प्यार की रक्षा के लिए किसी से भी भीड़ जाता हैं ।प्यार में किसी चीज की बंदिश नहीं होती है। न जात-पात की, न तो अमीरी गरीबी की। लेकिन, प्यार अगर देश और सरहद की सीमाएं लांघकर किसी से मिलने आ जाये तो ऐसा प्यार वाकई में खास होता है।कुछ ऐसा ही एक मामला हरयाणा का भी हैं जिस के बारे में जान ने के बाद आप भी ये ही सोचेंगे की कोई अपने प्यार के लिए ऐसे भी कर सकता हैं।

हरयाणा का हैं ये मामला जहा एक करोपती रसियन की बेटी भारतीय लड़के के चक्कर में हिन्दुस्तान तक आगयी ।इन दोनों की दोस्ती की शुरुवात ऑनलाइन चैटिंग से हुई थी और फिर कुछ दिनों बात करने के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था ।खबरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही रुस की रहने वाली ये करोड़पति लड़की इस लड़के से शादी करने भारत आ गई। लेकिन, उसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है।
इस बात की जानकारी लोगो को तब चली जब इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई ।खबरो के मुताबिक़ बताया जाता हैं की हरयाणा के रहने वाले रमेश और रूस की रहने वाली ये लड़की की दोस्ती फेसबुक से हुई और वही से इनको प्यार भी हो गया और एक दिन ये लड़की अपने माँ बाप और करोड़ो की संपत्ति छोड़कर भारत आगयी ।लेकिन सबसे ज्यादा चौकाने की बात तो ये हैं की ये लड़की बहुत ही ज्यादा पेसो वाली हैं और हरयाणा के रहने वाला रमेश काफी गरीब हैं और वो सिर्फ 12वि तक ही पढ़ा हुआ हैं ।

पहले तो रमेश के घर वाले इस शादी कप लेकर राजी नहीं हुए लेकिन काफी समय तक समझाने के आखिरकार उनके घर वाले भी इस रिश्ते के लिए मान गए और दोनों की शादी हिन्दू रीतिरिवाजों के साथ ही हुई ।लेकिन एक बता आप जानकर दंग रह जाएंगे की लड़की अभी तक रूस नहीं गयी हैं और वह हिंदुस्तान में ही रहना चाहती हैं ।ये किस्सा वाकई में इस बात का सबूत है कि प्यार में किसी चीज कि कोई दिवार नहीं होती है। लेकिन, अपने घर परिवार को छोड़ सात समुन्दर पार आकर किसी से शादी करना वाकई प्यार की सारी सीमाओं को लांघने के जैसा है। स्थानिय लोगों में इन दिनों इनकी शादी चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। हर गली चौरहे और घर में इन्ही कि शादी के चर्चे हैं।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप