सारा के लिए मां अमृता ही करती हैं स्क्रिप्ट का सिलेक्शन, एक्टिंग में भी करती हैं मदद

Avatar

अपने समय की सक्सेसफुल एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी चर्चा में बनी हुई हैं. सारा इन दिनों अपनी फिल्म सिम्बा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और रणवीर सिंह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. बता दें यह सारा की दूसरी फिल्म है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की है.

यह भी बता दें कि सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ थी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे लेकिन दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई थी. दूसरी फिल्म से सारा ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और इंडस्ट्री में अपनी सक्सेस का श्रेय सारा अपनी मां अमृता सिंह को देती हैं.

आपको बता दें एक्टिंग के लिए अमृता सिंह बेटी की मदद करती हैं. यही नहीं अमृता सिंह ने ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का सिलेक्शन किया था. अपनी इन दो फिल्मों के बाद ही सारा इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा बन चुकी हैं. जिस वजह से उन्हें अब कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. हाल ही में अमृता सिंह ने इंटरव्यू के दौरान अपने दोनों बच्चों की परवरिश से जुड़ी बातें बताई.

बातचीत के दौरान अमृता सिंह से सवाल किया गया कि आपने पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल कैसे की? इस सवाल का जवाब देते हुए अमृता सिंह ने कहा कि, ‘जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है. इस बातचीत में अमृता सिंह से दूसरी शादी को लेकर भी सवाल किए गए लेकिन उन्होंने इस तरह के सवालों पर चुप्पी साधे रखी.

बता दें अमृता सिंह ने साल 1991 में खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के बाद अमृता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया और बॉलीवुड से किनारा कर लिया लेकिन शादी के 13 साल बाद इस कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

तलाक के बाद अमृता शादी नहीं की लेकिन सैफ अली खान ने करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप