शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस इशिता दत्ता हुईं ‘सिंदूर खेला’ रस्म में शामिल, वायरल हो रहे फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं और एक बार फिर से वे चर्चा में आई हैं. आपको बता दें कि पिछले साल शादी के बंधन में बंधने वाली इशिता दत्ता हाल ही में सिंदूर खेलते नजर आई हैं. इस दौरान उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

View this post on Instagram

Photos: Actress #IshitaDutta participates in #SindoorKhela on #VijayaDashmi – the tenth day of Durga Puja in Mumbai https://www.socialnews.xyz/2018/10/20/mumbai-sindoor-khela-ishita-dutta-gallery/

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz) on

वायरल हुई तस्वीरों में इशिता अपने मां के साथ सिंदूर खेलते नजर आ रही हैं. सामने आई फोटोज में इशिता अपनी माँ और दूसरे रिश्तेदारों को सिंदूर लगाती नजर आने वाली हैं. एक और फोटो में इशिता अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

बता दें कि सिंदूर खेलने की परंपरा बंगाल की है. बंगाल के लोग दशमी के दिन दुर्गा मां के विसर्जन से पहले जमकर सिंदूर खेलते हैं. दरअसल यहां की महिलाओं का मानना है कि दुर्गा पूजा के समय मां 10 दिनों के लिए अपने मायके आती हैं इसलिए लोग जगह-जगह पंडाल लगाकर माता की पूजा अर्चना करते हैं. साथ ही सिंदूर खेलने की परंपरा भी निभाते हैं. खास बात तो यह है कि यहां पर लोग दूर-दूर से सिंदूर खेलने के लिए आते हैं.

बता दें कि इशिता फिल्मों के साथ ही टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. इशिता ने साल 2013-14 में टीवी सीरियल ‘एक घर बनाऊंगा’ में पूनम नाथ गर्ग का कैरेक्टर प्ले किया था. यह धारावाहिक काफी फेमस हुआ था. वहीं इशिता के रोल को सभी ने खासा सराहा था. बता दें कि वे इस सीरियल के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड में फेवरेट बेटी के लिए नॉमिनेट भी हो चुकी हैं.

इसके अलावा वो लाइफ ओके के शो ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ में वत्सल सेठ के साथ लीड रोल में नजर आ चुकी हैं. मासूम सी दिखने वालीं इशिता ने बॉलीवुड में साल 2015 में अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी अंजू सालगांवकर का रोल निभाया था. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था.

वे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘फिरंगी’ में भी नजर आ चुकी हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा इशिता भोजपुरी और साऊथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप