विडियो : शरीर के इस अंग पर आज ही बांधे काला धागा,हर चीज होगी आपके कदमो में !

आज के जमाने के कोई भी किसी की बढ़ती ऊंचाइया नहीं देख सकता हैं फिर भले वो कितना भी नजदीकी क्यों ना हो जिस वजह से किसी को भी बुरी नजर लग ही जाती हैं ।हमारे बड़े बुजुर्ग कहा करते थे की किसी भी काम को शुरू करने पर काला कपडा नहीं पहनना चाइये क्यूंकि कला कपडा पहन पर चेहरे पर नकरात्मक फैल जाती हैं ।लेकिन जब भी बुरी नजर का हमारे दिमाग में आता हैं तो हम एसबीएस इ पहले कला कपडा का या कला धागा ही ढूंढा करते हैं ।अक्सर आपने देखा होगा की बुरी नजर से बचने के लिए लोग कला कपड़ा या किसी भी तरह की काली चीज का इस्तमाल किया करते हैं ।जैसे काला टीका, काला धागा या फिर काला तिल। छोटे हो या बड़े हर किसी को बुरी नजर से बचाने के लिए उन्हें काला धागा बांधा जाता है ।

ज्यादातर लोग बुरी नजर से बचने के लिए काले धागे का इस्तमाल करते हैं और इसके पीछे एक साइंटिफिक वजह भी हैं ।मनुष्य का शरीर पांच तत्वों यानि पृथ्वी, वायु, अग्नि, जल और आकाश से मिलकर बना है।काला धागा नजर से तो बचाता ही है साथ ही काला धागा मालामाल भी बना सकता है।अगर आप चाहते है कि आपके वारे न्यारे हो जाए तो आपको काले धागे का एक सरल व छोटा सा उपाय बता रहे है।शरीर के इस अंग पर आज ही बांधे काला धागा, हो जायेंगे आपके वारे न्यारे !! … हमारे बड़े बुजुर्ग कहते है कि किसी भी शुभ कार्य में काले कपड़े नहीं पहनने चाहिए क्यूंकि काले कपड़े से चारों … अक्सर बुरी नजर से बचने के लिए काले रंग की चीजों का इस्तमाल किया जाता है जैसे काला टीका, काला धागा या फिर काला तिल।

बाजार से रेशमी या सूती धागा ले आयें. और किसी भी मंगलवार या शनिवार की शाम को ये काला धागा हनुमानजी के मंदिर ले जाएँ।इस धागे में नौ छोटी-छोटी गाँठ लगा लें और हनुमानजी के पैरों का सिंदूर लगा लें।अब इस धागे को घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दें या तिजोरी पर बांध दें। इसके एक छोटे से उपाय से आप जल्दी ही मालामाल बन जायेंगे।बाकी जानकारी हासिल करने के लिए वीडियो जरूर देखे ।
 

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप