विडियो : देखिये बलात्कारी बाबा Ram Rahim Singh की गाडी से मिला अय्यासी का पूरा सुबूत !

जैसे की हम सभी को मालुम हैं बाबा राम रहीम को 10 साल की सजा मिली हैं और पर इनके अभी और भी काफी केस हैं जिनका खुलना बाकी हैं और ये कहना भी मुश्किल ही होगा की अब बाबा जेल से बाहर आएगा भी या नहीं ।क्यूंकि पुलिस जब छान बिन कर रही थी उस दौरान उन्हें बाबा की कायर में कुछ ऐसा मिला जिसके बारे में शायद कभी किसी ने नहीं सोचा होगा ।

बता दे की 25 अगस्त को पंचकूला में विशेष सीबीआई कोर्ट द्वारा गुरमीत बाबा राम रहीम को दोषी सिद्ध कर दिया था । बाबा को सजा सुनाने के बाद उनके भक्तो की मरने की तादाद 38 हो गई थी । इसी दिन पुलिस ने बाबा की काफी साड़ी गाड़िया भी जब्त करली थी ,हालाँकि ये सब गाड़िया इस दौरान पंचकूला के मनसा देवी पुलिस स्टेशन में खड़ी हैं ,लेकिन जब पुलिस ने इन गाड़ियों को चेक किया तो उन्होंने पाया की अंदर से गाडी बहुत ही आलिशान तरिके से सजाई हुई हैं और इसके साथ साथ पुलिस को गाड़ियों के अंदर से सेनेटरी नैपकिन भी मिले ।

पुलिस को बाबा की गाड़ियों में से जो भी मिला वो काफी हैं ये समझने के लिए की ये ढोंगी बाबा केसा हैं ? पुलिस ने गाड़ियों में से बहुत सी ऐसी चीजे जब्त की हैं जो की महिलाओ से जुडी हैं और पुलिस ने इनकी इस करतूत के खिलाफ भी लिखा पढ़ी करली हैं ।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप