रिलीज हुआ सलमान खान के जीजा आयुष की फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर, दिखाई दी गुजराती झलक

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के बारे में यह बात तो हम सभी जानते ही हैं कि वे फिल्म इंडस्ट्री में नए टैलेंट को जगह दिलवाते ही रहते हैं. ऐसे कई नाम हैं बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में जिन्होंने सलमान खान की मदद से ही एंट्री ली है और साथ ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी एक्टिंग के दम पर नाम भी बनाया है. इन नामों में ज़रीन खान, कटरीना कैफ जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. इन दिनों की बात करें तो सलमान खान की लिस्ट में उनके जीजा आयुष शर्मा का नाम टॉप पर है.

सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ से अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि सलमान खान के जीजा आयुष फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है जो कि काफी खुबसूरत है.

वहीँ कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीज़र भी रिलीज किया गया था. दर्शकों ने टीज़र को पसंद भी किया था. इसके अलावा फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी सामने आया था. इस मोशन पोस्टर को आयुष शर्मा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस पोस्टर में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री वरीना हुसैन भी नजर आई हैं. जानकारी के लिए बता दें कि वरीना हुसैन भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. पोस्टर में दोनों स्कूटर पर बैठे नजर आ रहे हैं और पोस्टर के बैकग्राउंड में लाइट जल रही है. फिल्म में आयुष और वरीना के अलावा मशहूर टीवी एक्टर्स रोनित रॉय और राम कपूर को भी सपोर्टिंग रोल निभाते हुए देखा जाएगा.

आयुष और वरीना की यह फिल्म पूरी तरह से गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित होने वाली है. फ़िल्म के ट्रेलर में भी गुजराती भाषा का काफी अच्छा इस्तेमाल दिखाया गया है. गुजरात की भूमि से लेकर विदेश तक की जर्नी भी इस फिल्म में दिखाया जाने वाला है. यह एक रोमांटिक फिल्म होगी. जिसमे नवरात्रि के मौके पर हीरो और हिरोइन के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप