रणवीर सिंह के मैसेजेस नहीं पढ़ती हैं दीपिका पादुकोण, उनकी लाइफस्टाइल पैटर्न भी नहीं है पसंद

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक एक्टर रणवीर और एक्ट्रेस दीपिका ने रविवार को ही ऑफिशियली अपनी शादी की घोषणा की है. इसके बाद से उनके चाहने वालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. दीपिका और रणवीर की बॉन्डिंग हमेशा से देखी जा सकती है. दोनों हमेशा से अपनी नजदीकियों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी वह अपने प्यार को दर्शाते रहते हैं.

हाल ही में प्रसारित हुए कॉफ़ी विथ करण के पहले एपिसोड में दीपिका और आलिया को एक साथ शो में करण से बात करते हुए देखा गया. जिसमें दोनों ने मिलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातें की. इस दौरान करण ने दीपिका से रणवीर को लेकर सवाल किया. जिसमें करण ने दीपिका से पूछा कि क्या वह रणवीर सिंह का मोबाइल चेक करती हैं. और क्या उनके मैसेजेस भी चेक करती हैं.

इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि मैं रणवीर सिंह के कोई से भी मैसेजेस नहीं पढ़ती हूं बल्कि रणवीर मुझे खुद पढ़वाते हैं. वहीं शो के दौरान हुए रैपिड फायर राउंड में करण ने दीपिका से पूछा कि उन्हें रणवीर की किस चीज से प्यार और किस चीज से नफरत करती हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि, ‘कि मुझे रणवीर की इमोशनल कैपबिलिटी बहुत पसंद है. वह बेहद एक्सप्रेसिव हैं लेकिन उनके लाइफस्टाइल पैटर्न से नफरत है. उनके डेली रूटीन बहुत बेकार है जो मुझे अच्छी नहीं लगती है. वहीं उनके फैशन सेंस को मैं टॉलरेट करती हूं’.

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 21 अक्टूबर को अपना वेडिंग कार्ड शेयर किया था. यह दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी के वेन्यू को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन खबरों की मानें तो दोनों के परिवारों ने शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है. वहीं फिल्मों की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी. फिल्म को रोहित शेट्टी निर्देशित करेंगे.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप