ये हैं दुनिया की सबसे हॉट और खतरनाक महिला डॉन, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

जब कोई डॉन का किसी बड़े गैंगस्टर के बारे में बात करते हैं तब ज्यादातर लोग पुरुषो का ही नाम लिया करते हैं ।आपने हॉलीवुड की भी ऐसी काफी फिल्मे देखि होगी जिसमे माफिया फॅमिली का इतिहास बताया जाता हैं ।शायद आप लोगों ने मक्सिको के ड्रग माफिया पाब्लो एस्कोबार का नाम सुना होगा जो एक वक्त पर दुनिया का सबसे ज्यादा पैसे वाला आदमी था ।यहाँ तक की पाब्लो का खौफ भी पूरी दुनिया भर में था ।

आज आप ये ही सोच रहे होंगे की हम आप को पुरुष माफिया या नागंस्टर के बारे में बताने वाले हैं तो दोस्तों रुकिए ऐसा नहीं हैं आज हम यहाँ पुरुष माफियाओं की नहीं बल्कि दुनिया की सबसे खतरनाक महिला माफियाओं के बारे में आ को बताने जा रहे हैं. ये महिला माफिया शायद पुरुषों से भी ज्यादा खतरनाक और शक्तिशाली रही हैं.

आज हम यहाँ बता रहे हैं दुनिया की 2 सबसे खतरनाक और शक्तिशाली महिला माफियाओं के बारे में .

1.सांड्रा अवीला बेल्त्रण

सांड्रा मेक्सिको की सबसे बड़ी ड्रग डीलर के रूप में मशहूर रहीं हैं और उन्हें ‘क्वीन ऑफ पेसिफिक के नाम से लोग जानते हैं. 11 अक्टूबर 1960 को पैदा हुई सांड्रा का माफिया पे इतना राज चलता था की एक वक्त में वो मेक्सिको की सबसे अमीर महिला रहीं थी. सांड्रा की दो बार शादी हुई और ऐसा कहा जाता है की सांड्रा के दोनों पति एक्स पुलिस वाले थे पर बाद में वो ड्रग माफिया बन गए. सांड्रा के दोनों पतियों की हत्या भी होगयी और ऐसा माना जाता है की सांड्रा ने ही अपने दोनों पतियों की हत्या करवाई थी.

2.मेलिसा काल्देरों

मेलिसा को दुनिया की सबसे खतरनाक और बेरहम गैंगस्टर माना जाता है. खबरों के मुताबिक मेलिसा अब तक करीब 150 लोगों की हत्या कर चुकी हैं. अंडरवर्ल्ड की दुनिया में मेलिसा को ला चीना के नाम से ख्याति प्राप्त है. मेलिसा के माफिया गैंग में तकरीबन 300 लोग हैं जो उसके लिए काम करते हैं. सुपारी किलिंग और ड्रग ट्राफिकिंग में मेलिसा को सबकी उस्ताद माना जाता है.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप