ये लेडी डॉक्टर अपने कपड़े उतारकर करती हैं मरीजों का इलाज…… वीडियो हुआ वायरल।

धरती पर डॉक्टर को भगवान का रूप माना जाता हैं, डॉक्टरों को लेकर समाज में एक छवि बनी हुई हैं। लेकिन, अब ये छवि धीरे-धीरे समाप्त होती जा रही हैं। इलाज के रोज नये-नये तरीके आ रहे हैं। पश्चिमी देशों में चिकित्सीय सुविधायें काफी अच्छी हैं। हालांकि, इसके साथ ही वहां नई-नई बीमारियां सामने आ रही हैं। जिनके इलाज के लिए अलग-अलग तौर-तरीके अपनाये जा रहे हैं। मेडिकल साइंस लगातार तरक्की कर रहा हैं लेकिन, हमारे देश में अस्पतालों की स्थिति को देखकर कहा जाता हैं कि भगवान न करे कि किसी को भी अस्पताल जाना पड़े।

डॉक्टर का जिक्र होने पर आपके मन एक छवि बनती हैं। सफ़ेद कोट पहने हुए एक शख्स जिसके गले में स्टेथोस्कोप लटकता रहता हैं। लेकिन, ये फीमेल डॉक्टर इस छवि के एकदम विपरीत हैं। वह अपने कपड़े उतारकर मरीजो का इलाज करती हो। जी हाँ, हम आपको ऐसे ही एक डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे है। जिससे मिलने के लिए लोग कतार लगाए खड़े रहते हैं। हो भी क्यों न ये डॉक्टर लोगों का बिना कपड़े पहने इलाज जो कर रही है। अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली 24 वर्षीय साराह व्हाइट एक डॉक्टर हैं। यह एक मनोचिकित्सक है। ये डॉक्टर अस्तपाल में आए पुरुषो का इलाज करते वक्त निर्वस्त्र हो जाती हैं।

सराह व्हाइट का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वो अपने मरीजों खासकर पुरुष मरीजों का इलाज करते वक्त अपने सारे कपड़े उतार देती हैं। साराह ने इसको न्यूड थेरेपी का नाम दिया हैं। साराह का दावा हैं कि वो इस थेरेपी के जरिये मर्दों की यौन कुंठा बाहर निकलती है। इलाज का ये तरीका मरीजों को खूब पसंद आ रहा हैं। यह डॉक्टर मरीजो की थेरेपी करती है जो मरीजो को काफी पसंद आ रही है और वह एक सेशन की कीमत 7000 रुपए लेती है। यह खबर जबसे फैलने लगी है, उसके बाद से इलाज करवाने के लिए भीड़ जमा होनी शुरू हो गयी है। इस फीमेल डॉक्टर ने इलाज करने का एक नया तरीका अपनाया है।

साराह के मुताबिक वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। आपको बता दें कि साराह निर्वस्त्र थेरेपी से इलाज ऑनलाइन करती हैं। मरीजों के इलाज के लिए वह वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। मरीज से बात करते-करते वो अपने सारे कपड़े उतार देती हैं। वो दावा करती हैं कि मर्दों के अंदर दबी हुई यौन कुंठा को बाहर निकालती हैं। इस थेरेपी के जरिये वह मरीजों के साथ बहुत जल्द अंतरंग संबंध बना लेती हैं। जिसके कारण मरीज खुलकर अपनी दबी हुई इच्छाओं को जाहिर करते हैं।

वीडियो देखें:-

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप