मालदीव में शादी की सालगिरह एंजॉय कर बेटी आराध्या के साथ भारत लौटे अभिषेक और ऐश्वर्या

Avatar

अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या संग मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर भारत वापस आ गए हैं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर तीनों को स्पॉट किया गया. मालदीव में शादी की सालगिरह एन्जॉय कर यह कपल एयरपोर्ट पर काफी कूल अंदाज में नजर आया. एयरपोर्ट पर लाड़ली आराध्या का हाथ थामे अभिषेक और ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान ऐश्वर्या ब्लेक ड्रेस में नजर आईं जबकि अभिषेक जींस के साथ टी-शर्ट पहने नजर आए.

 

वेकेशन की तस्वीर इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की थी. ऐश्वर्या ने पूल साइड की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘Maldives😍.’ इसके बाद उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ एक फोटो शेयर किया थी . इस फोटो में भी दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही थी. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी के साथ भी वेकेशन की तस्वीर शेयर की थी.

 

बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी. अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी भी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया था. लेकिन दोनों को इस बात का जरा सा भी एहसास नहीं था कि दोनों कभी पति-पत्नी बन जाएंगे. अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां 2006 में ‘उमराव जान’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी. एक साल बाद 2007 में दोनों ने शादी कर ली. अभिषेक से उन्हें एक बेटी आराध्या भी हैं.

 

वहीं हम बात करें इस कपल के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार अभिषेक बच्चन फिल्म ‘मनमर्ज‍ियां’ में नजर आए थे. अभिषेक की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. वहीं अभिषेक बच्चन की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने सिंगर की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म भी दर्शकों का दिल जितने में कामयाब नहीं हो पाई थी.

 

काफी समय से मीडिया में ख़बरें आती रही है कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ नजर आ सकते हैं. हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप