भोजपुरी फिल्मों की इन 5 अभिनेत्रियों के बोल्ड किसिंग सीन के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी लगती हैं फीकी

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन और लिपलॉक सीन देना बिलकुल आम बात हो गई है आपने कई बॉलीवुड फिल्मों में हिरोइनों के बोल्ड अवतार देखें हैं बॉलीवुड की हसिनाएं फिल्मी पर्दे पर ऐसे-ऐसे बोल्ड और किसिंग सीन देती हैं जिन्हें देख बड़े-बड़े सितारों के भी पसीने छूट जाते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड नहीं बलकी भोजपुरी फिल्मों की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो पर्दे पर ऐसे हॉट, बोल्ड और किसिंग सीन देती हैं जिनके आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी लगती हैं।

अम्रपाली दुबे

बॉलीवुड से आज कल भोजपुरी रीज़नल सिनेमा किसी से कम नहीं हैं। फिल्मी पर्दे पर बोल्ड सीन देने के मामले में कई भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड जितनी ही पॉपुलर हैं। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नें भोजपुरी फिल्मों में एक से बढ़कर एक फिल्में कीं हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे नें लगभग 30 फिल्में एक साथ कीं हैं। इस दौरान दोनों नें अपनी अधिकांश फिल्मों में कई बोल्ड और लिपलॉक सीन दिए हैं।

अक्षरा सिंह पवन


भोजपुरी एक्ट्रेस पवन सिंह और अक्षरा सिंह नें एक साथ कई फिल्में कीं हैं जिनमें से दोनों नें अपने अधिकांश फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए हैं जिनके चर्चे काफी लंबे समय दर्शकों के बीच चलते रहे।

शिविका दिवान


भोजपुरी फिल्मों में लगातार अपने बोल्ड लिप लॉक सीन की वजह से मीडिया की सुर्खियों में आईं अभिनेत्री शिविका दिवान नें नथुनिया पे गोली मारे जैसी फिल्मों में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए जिसे देख बड़ी-बड़ी हिरोइनें भी दांतो तले उंगली दवा लेंगीं। आपको बता दें की शिविका दिवान नें अब तक केवल तीन फिल्में हीं की हैं। लेकिन इसके बाद भी वो काफी पॉपुलर हैं।

पूनम दुबे


भोजपुरी फिल्म रंगीला में अपनी बोल्डनेस बड़े-बड़ों के होश उड़ा देने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे फिल्मों में आने से पहले एक मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं।

मोनालिसा


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में शायद ही कोई होगा जो नही जानता होगा। अपने फिल्मी सफर के दौरान मोनालिसा नें कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिनमें रवि किशन,पवन सिंह,विक्रांत सिंह जैसे सितारों के साथ मोनालिसा नें कई लिपलॉक सीन दिए हैं मोनालिसा बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप