बॉलीवुड की वो 10 फ़िल्में जिनमें एक ही ड्रेस में नजर आए कलाकार, मगर फ़िल्में रहीं सुपरहिट

बॉलीवुड फिल्मों में हीरो-हीरोइंस की ड्रेस का खास तौर पर ध्यान रखा जाता है. बॉलीवुड की सभी फिल्मों में हीरो-हीरोइन के आउटफिट्स काफी मंहगे भी होते हैं. आजकल की फिल्मों में एक्ट्रेस और एक्टर सीन के हिसाब से ड्रेस पहनना पसंद करते हैं. लेकिन बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फ़िल्में बनी हैं. जिनमें हीरो-हीरोइन एक ही आउटफिट्स में नजर आए हैं. तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में जिनमें कलाकारों ने किरदार के अनुसार सिर्फ एक ही कपड़े को पहने रखा या फिर एक ही कपड़े में वह काफी लम्बे समय तक स्क्रीन पर दिखाई दिए थे.

अजय देवगन-वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई

अजय देवगन सुपरहिट फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ तो आप ने जरुर देखी होगी. इस फिल्म में इस पूरी फिल्म में अजय देवगन सफेद रंग की शर्ट और पैंट में दिखाई दिए थे. फिल्म में अजय ने बेहद शानदार एक्टिंग कर दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही छवि बना ली थी.

आलिया भट्ट-उड़ता पंजाब

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट एक ही ड्रेस में नजर आई थीं. फिल्म में उनके द्वारा निभाए रोल को आज भी लोग पसंद करते हैं.

माधुरी दीक्षित-गुलाब गैंग

फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में गुलाबी साड़ी में नजर आई थीं.

अमजद खान-शोले

भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक शोले में गब्बर का किरदार निभाने वाले अमजद खान ने पूरी फिल्म में खाकी वर्दी पहनी हुई थीं.

करीना कपूर खान-चमेली

यह फिल्म भले ही हिट न हुई हो लेकिन इस फिल्म में करीना ने काफी दमदार एक्टिंग की थी. इस फिल्म में करीना भी एक ही ड्रेस में ज्यादातर नजर आई थीं.

सोनम कपूर-नीरजा

फिल्म नीरजा में सोनम कपूर एयरहोस्टेट की इस ड्रेस में फिल्म के ज्यादातर सीन में नजर आई थीं.

रानी मुखर्जी-थोड़ा मैजिक थोड़ा प्यार

इस पूरी फिल्म में रानी मुखर्जी ने भी एक ही ड्रेस पहनी थी.

राजीव खंडेलवाल-आमिर

राजीव खंडेलवाल भी इस पूरी फिल्म में एक ही सूट में नजर आए थे.

अनुष्का शर्मा-एनएच10

इस फिल्म के ज्यादातर सीन में अनुष्का एक ही ड्रेस में नजर आई थीं.

अमिताभ बच्चन-सरकार

फिल्म ‘सरकार’ में काले रंग के कुर्ते में नजर आए थे.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप