बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को गिफ्ट में दिया नेकलेस, 18 महीने बाद खोलकर देखा तो फट गईं आंखें!

Avatar

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली ऐना और उनके बॉयफ्रेंड टेरी एक दूसरे से काफी मोहब्बत करते हैं और सुन ने में तो ये भी आ रहा हैं की बहुत ही जल्द ये दोनों शादी करने वाले हैं | करीब एक साल पहले ऐना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें उनकी प्यार की निशानी के लिए एक बहुत ही खूबसूरत नेकलेस दिया था । ऐना के लिए ये नेकलेस बहुत ही खूबसूरत इसलिए भी था क्यूंकि ये टेरी ने खुद अपने हाथो से बनाया था और इसके अलावा इसमें चीड़ की लकड़ी का उपयोग किया गया था । ऐना ने इस नेकलेस को स्वीकार किया और इसे करीब 18 महीने तक पहना रखा ।लेकिन वो इस बात से अंजान थी कि उस नेकलेस में ऐसा कुछ है जिसे देख कर वो हैरान रह जायेगी।

ऐना को मालुम था की इस निकल्स में कुछ तो हैं जो की बहुत ही अलग हैं ।

नेकलेस टूटा तो रह गई हैरान

18 माह बाद ये जोड़ा फिर से कही घूमने गया और उस दौरान भी ऐना के गले में वो नेकलेस पहना हुआ था तब टेरी उस नेकलेस के पीछे छुपे राज के बारे में बताने के लिये ऐना से नेकलेस मांगा और उसे तोड़ दिया ,टेरी के एक दम से ऐसे बर्ताव को देखने पर ऐना दंग रह गई और उसे ये ह लगा की उस से कोई भूल तो नहीं हुई ।

पर जब ऐना की नजर उस टूटे हुए नेकलेस पर पड़ी तो ऐना हैरान हो गई और बहुत ही ज्यादा खुश हो गई थी क्यूंकि उस नेकलेस में हिरे के अंगूठी थी ।

ऐना को विश्वास नहीं हो रहा था की जिस नेकलेस को उसने 18 महीनो तक अपने गले में पहने रखा उसमे हिरे की अंगूठी थी ।

टेरी ने किया शादी के लिए प्रोपोज़

टेरी ने ये नेकलेस अपने हाथो से बनाया और उसने इसमें हिरे की अंगूठी भी डाल राखी थी ।इसी अंगूठी से टेरी ने अपनी गर्ल फ्रेंड एना को प्रपोज़ किया, अंगूठी देखते ही एन्ना ने तुरंत शादी के लिए हां कर दी, लेकिन उसे टेरी से थोड़ी नाराजगी थी कि उसने इतने लंबे समय तक नेकलेस का राज छिपाकर रखा।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप