बेटी का चेहरा देखकर करती हैं दिन की शुरुआत, सनी लियोनी घर में कुछ ऐसे बिताती हैं अपना वक्त

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी की सनी लियॉन ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ समय गुजारते हुए काफी कुछ बताया था ।सनी ने बताया था की वह अपनी बेटी से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं और उसके साथ काफी समय बिताती हैं और वह अपने हर दिन की शुरुवात अपनी बेटी को देख कर ही किया करती हैं ।

सनी ने बताया की वह अपनी बेटी निशा को कभी कभी अपनी शूइटेंग सेट पर भी लेकर जाती हैं और वह इस दौरान निशा का बहुत ही अच्छे से ख्याल रखती और साथ ही खाना भी उसी के साथ खाना पसंद करती हैं ।

सनी ने बताया की उन्हें अपनी बेटी के साथ समय गुजरना बहुत अच्छा लगता हैं क्यूंकि उसके साथ बिताये समय में सनी को बहुत खुशी मिलती हैं ।वैसे बता दे की सनी ने निशा को जन्म नहीं दिया लेकिन वह अपनी इस बेटी को कभी भी ये एहसास नहीं होने देती हैं की वह उनकी बेटी नहीं हैं ।सनी जब भी फ्री होती हैं वह उस दौरान अपनी बेटी का साथ ही समय बिताना पसंद करती हैं और उसी के साथ खेला करती हैं ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की सनी और उनकी पति डेनियल ने निशा को साल 2017 में जुलाई के महीने में लातूर के एक अनाथालय से गोद लिया था ।डेनियल भी अपनी बेटी से बहुत प्यार किया करते हैं और वह अक्सर पत्नी और बेटी की साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं ।सनी का ये भी कहना है कि सुबह शूट पर निकलने से पहले भी अपना सारा वक्त बेटी निशा के साथ बिताती है।

सनी की फिल्मो की बात करे तो उनका बा तक का बॉलीवुड सफर बहुत ही लाजवाब रहा हैं और फिलहाल वह साउथ की एक पीरियड ड्रामा फिल्म पर काम कर ही हैं ।इस फिल्म के लिए सनी बहुत मेहनत कर रही हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की सनी 2017 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस रहीं थी

 

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप