‘बाहुबली’ में शिवगामी बनने से पहले कईं बॉलीवुड एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं राम्या

कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी फिल्म ‘बाहुबली-2’ शायद ही किसी ने देखी न हो. अब जिसने भी यह फिल्म देखी होगी तो वह बाहुबली की मां शिवगामी देवी को तो जरुर ही जानता होगा. आखिर उन्हें भूलना भी इतना आसान नहीं है क्योंकि उनका वचन ही उनका शासन जो है. अब आप सोच रहे होगें कि आखिर आज हम अचानक से मां शिवगामी देवी की बात क्यों कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि आज मां शिवगामी देवी यानि कि राम्या कृष्णन का जन्मदिन है.

View this post on Instagram

#ramyakrishnan ❤ PC – @sd_surya_photography

A post shared by Ramya Krishnan (@queenramyakrishnan) on

15 सितम्बर 1970 में चेन्नई में पैदा हुईं राम्या कृष्णन तमिल, तेलुगू सहित हिंदी भाषा की 50 से अध‍िक फ‍िल्मों में काम कर चुकी हैं. वे चार फ‍िल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं.  राम्या 1998 में आई फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां में अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आई थीं.

View this post on Instagram

#ramyakrishnan ❤ #shailajareddyalludu

A post shared by Ramya Krishnan (@queenramyakrishnan) on

बहुत कम ही लोगों को पता है कि राम्या कृष्णन बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने पांच साल के छोटे से बॉलीवुड सफर में अमिताभ से लेकर शाहरुख तक के साथ काम किया है. इसके अलावा भी उन्हें साऊथ के कई जाने-माने सुपरस्टार्स के साथ काम करते हुए देखा जा चुका है. तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उन से जुडी कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी. चलिए राम्या कृष्णन के जन्मदिन पर उनके इस बॉलीवुड सफर (1993-1998) की कुछ यादें ताजा करते हैं –

राम्या उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी. जब उन्होंने 1993 में आई फ‍िल्म परंपरा में विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन दिए थे. इस फ‍िल्म के गाने Tu Sawan Mein Pyar Piya में राम्या ने विनोद खन्ना के साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. जब ये गाना सामने आया तो लोग इसे छिप-छ‍िप कर देखते थे.

इसी साल यानि 1993 में आई फिल्म ‘खलनायक’ में भी राम्या ‘नायक नहीं खलनायक है तू’ पर संजय दत्त के साथ डांस करती भी नजर आई थीं. यह गाना भी काफी सुपरहिट हुआ था.

इसके बाद राम्या 1997 में ‘बनारसी बाबू’ फिल्म में गोविंदा के साथ नजर आई थीं. उनके बोल्ड अवतार ने कई लोगों को दीवाना बना लिया था.

1996 में ‘चाहत’ फिल्म में राम्या ने ग्रे शेड का कैरेक्टर निभाया था. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं.

1998 में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में राम्या अमिताभ के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी, लेकिन इस फिल्म के बाद राम्या किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आईं. इसके बाद वे साऊथ फिल्मों में चली गई थीं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप