बंदर को बुरी तरह पीटकर जान लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महाराष्ट्र के वाशि में जिले की रिसोड़ तहसील के कुरा गांव के एक युवक द्वारा पिटाई से बन्दर की मोत होने का मामला सामने आया आया हैं । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फारेस्ट डिपार्टमेंट ने बन्दर की पिटाई करने वाला युवक और उसके दो नाबालिग दोस्तों को हिरासत में के लिया गया हैं ।बता दे की जिस युवक ने बन्दर की पिटाई की उसका नाम पवन बांगर हैं ।पवन और उनके दो दोस्त जब जंगल की तरफ जा रहे थे तब इन्होने बन्दर को खाना खिलते हुए पकड़ लिया इसके बाद पवन ने उस बन्दर की लाठी से बहुत ही बुरी तरह से पिटाई करना शुरू करदिया ।

बन्दर बहुत ही बुरी तरह से घायल हो गया था और इसके बाद पवन ने उसे खेत में लेजा कर एक पेड़ पर लटका दिया और फिर से उसे बेरहमों की तरह मारने लग गया ।पवन ने उस बंदर की इतनी बुरी तरीके से मारता रहा की आखिर कार उसने दम तोड़ ही दिया ।इस से पहले जब पवन बन्दर की पिटाई कर रहा था तलब उसने अपने दोस्तों को वीडियो बनाने के लिए कहा ।इस पूरी घटना का वीडियो पवन ने वाट्सअप पर शेयर करदिया और इसके बाद वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल होने लग गया था ।
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने पवन और उसे दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि आसिफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने वाली है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद युवक की काफी आलोचना हो रही है.
देखिये वीडियो

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप