फिर एक बार बिग बॉस के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, रश्मि, नेहा और किम के नाम आए सामने

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 12’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो को शुरू हुए 5 हफ्ते बीत चुके हैं. शो में अब तक कई मजेदार ट्विस्ट आ चुके हैं और अब बिग बॉस के घर में एक और मजेदार ट्विस्ट आने वाला है. जी हां, घर में अब एक कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस बात की जानकारी ‘बिग बॉस’ के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है.

इस घोषणा के बाद से शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नामों को लेकर ख़बरें आनी शुरू हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आखिरी हफ्ते में बाहर हुईं नेहा पेंडसे एक बार फिर से बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं. लेकिन इसे लेकर अभी तक नेहा ने कोई भी बातचीत नहीं की है.

नेहा के अलावा बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स किम शर्मा को लेकर शो की बाकी जरूरी चीजों को फाइनल करने में लगे हैं.

इन दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा खबर टीवी की एक और पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए लिया जा रहा है. इस एक्ट्रेस का नाम है ‘उतरन’ में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई. एक्ट्रेस को लेकर भी यह खबर जोरों पर है कि वे बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ले सकती हैं. रश्मि की शो में एंट्री को लेकर यह भी कहा जा सकता है कि अगर वे शो का हिस्सा बनती हैं तो वे दीपिका, करणवीर और सृष्टि की गैंग में शामिल हो सकती हैं. यही नहीं इन तीनों को एक और दमदार कंटेस्टेंट भी मिल जाएगा.

अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इन तीनों में से कोई बिग बॉस के घर में जाता है या कोई दूसरा कंटेस्टेंट शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा… वैसे जो भी हो. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद शो और भी इंट्रस्टिंग हो जाएगा. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते अनूप और श्रीसंत को बिग बॉस के घर के लोगों की नजरों में घर से बेघर कर उन्हें बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रखा गया था. शो में उन दोनों की एंट्री के बाद से कई बदलाव आए हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप