पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा तो भारत में कदम भी नहीं रखना चाहती, वजह चौंकाने वाली है

Avatar

इंसान अपना बिता कल भूल तो जाता हैं पर वो उस पल से जुडी हर बात को कभी नहीं भूल पता । ये बात एडल्ट स्टार से बोल्ल्य्वूद स्टार बानी सनी लियॉन पर एक दम फिट होती हैं क्यूंकि आज भले ही वो बॉलीवुड फिल्मो में बहुत अच्छा नाम कर रही हैं लेकिन एक एडल्ट स्टार होने का ठप्पा उन पर हमेशा रहेगा और ये बात खुद सनी ने भी एक्सेप्ट की हैं ।पिछले कुछ दिनों से खबर थी कि एक और पोर्न स्टार, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिया खलीफा की।

ये सुन ने के बाद मिया के काफी फेन्स कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो चुके हैं क्यूंकि सभी ये सोच रहे हैं की मिया बॉलीवुड में किस के साथ काम करेगी क्यूंकि उन्होंने इंडिया ना आने की कसम जो खा रखी हैं । तो फिर इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है? यह तो आपको स्टोरी पढ़ने के बाद ही पता लग पाएगा।

पहचाना?

इस तस्वीर को देखने के बाद आप जान ही गए होंगे की हम किस की बात कर रहे हैं और अगर कोई नहीं पहचान पाया तो उन्हें बता दे की ये पोर्न स्टार मिया खलीफा हैं ।

भारत आना तय

काफी दिनों से एक खबर आ रही हैं की एडल्ट स्टार मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री छोड़ कर बॉलीवुड में आ रही हैं और वे अब बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं ।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री

खबर की माने तो बताया जा रहा हैं बहुत ही जल्द मिया मलयालम फिल्म का सीक्वल में दिखाई देने वाली हैं । पर आप को बता दे की इस मामले का पूरा सच तो आप को आगे ही मालूम पड़ेगा ।

“Chunkzz 2 : the Conclusion”

मिया, मलयालम फिल्म ‘Chunkzz 2 : the Conclusion’ के सीक्वल में नजर आने वाली थीं। इसका पहला भाग दर्शकों को खूब पसंद आया था।

डायरेक्टर का है ये कहना

Chunkzz 2 : the Conclusion’ के डायरेक्टर ओमर लूलू ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘मिया खलीफा उनकी फिल्म में नजर आएंगी।’पर मिया ने उनकी इस बात पर क्लियर मना करदिया

मिया ने ये कहा


मिया ने कहा की उनके बारे में ये अफ़वाए बिलकुल झूटी फैलाई जा रही हैं और वे इस बारे में बिलकुल भी नहीं जानती ।

भारत ना आने की खाई थी कसम

मिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था ‘वे कभी भारत में कदम नहीं रखेंगी और इसी वजह से मिया कभी भी अपनी ये कसम नहीं तोड़न चाहती ।

मिया के फैंस होंगे निराश

सभी जानते हैं की मिया की भारत में भी फेन फोल्लोविंग बहुत ही ज्यादा हैं और ऐसे में वह भारत ना आने का और फिल्म इंडस्ट्री में काम न करने के फैसले से उनके फेन्स निराश ही होंगे ।

बहुत ही ज्यादा मशहूर हैं मिया

मिया की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने महज 3 महीने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। मगर इसके बावजूद वो सबसे ज्यादा देखी जाने वाली पोर्न स्टार बन गई हैं।

क्या कभी आएंगी नजर?

मिया ने एक बाद क्लियर करदी हैं की वह किसी भी फिल्मो में नहीं काम करने वाली हैं लेकिन क्या इस बात का मतलब ये है कि सनी लियॉन की तरह वो बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा नहीं बनेंगी?

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप