पति शोएब और फ्रेंड्स के साथ डिनर एन्जॉय करने पहुंचीं सानिया, यूजर्स को नहीं पसंद आया यह अंदाज

सानिया मिर्ज़ा इन दिनों अपने खेल के लिए नहीं बल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आए दिन उनके बेबी बंप वाले फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं.

View this post on Instagram

👀💫🍁🍂 📸 – @digitaldiarybyzoya

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

कुछ दिनों पहले ही सानिया का बेबी शावर सेरेमनी का आयोजन किया गया था. जिसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे और इन फोटोज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था.

इसके अब सानिया के कुछ फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिन्हें लोग पसंद नहीं कर रहे बल्कि उनपर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. इस फोटो में सानिया अपने पति शोएब के साथ अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

पाकिस्तानी दोस्तों के साथ सानिया को देखकर सभी उनके इस फोटो पर उस तरह से कमेंट कर रहे हैं जिस तरह से उन्हें शादी के टाइम पर ट्रोल किया गया था. सानिया के इस फोटो को देखकर यूजर्स ने कहा, ‘भारत में क्या लड़के मर गए थे जो पाकिस्तानी से शादी कर ली.’

इसके अलावा कुछ युजर्स कह रहे हैं, ‘वहां की गर्ल्स में ड्रेसिंग सेंस ही नहीं है.’

बताते चलें सानिया को अपनी बेबी शावर ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था. दरअसल सानिया ने अपन बेबी शावर में कार्टून ड्रेसेस पहनी थी और सानिया की इस ड्रेस को लोगों ने Worst Dress बताया था.

बताते चलें सानिया अक्टूबर के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. जिसके लिए सानिया के पति शोएब भी क्रिकेट से छुट्टियां लेकर सानिया के पास पहुंचे हैं.

कुछ दिनों पहले सानिया ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर बातचीत करते हुए कहा था कि, ‘मैं होने वाली मां के रूप में मैं सिर्फ अपने होने वाले बच्चे को ही नहीं, बल्कि सभी बच्चों को यह महत्वपूर्ण संदेश देना चाहूंगी कि अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करो, चाहे वह कितना भी मुश्किल या साधारण व्यक्ति की पहुंच से बाहर ही क्यों न हो, और खुद पर भरोसा करो.’

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप