पकडे जाने के डर से बच्चे को ट्रक से 6 किमी तक घसीट के ले गया ये ड्राइवर

दिन पे दिन ऐसी घटनाएं सामनाये आ रही है जिन्हे सुनकर ऐसा लगता है की इंसानियत मानो कही खू ही गयी है. हर साल काफी लोग रोड दुर्घटनाओं से अपनी ज़िन्दगी खो देते है. कुछ हादसे कभी ड्राइवर की लापरवाही से हो जाते है और कुछ बस अनजाने से बिना किसी की गलती के.


हाल ही में एक रोड एक्सीडेंट में एक 6 साल के मासूम से बच्चे की रोड दुर्घटने में मौत हो गयी. पर उसकी जिस तरीके से मौत हुई उससे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. यह दुघटना  उत्तराखंड के बीरमपुर इलाके में हुआ था. दो वाहन की भिड़ंत में बच्चा ट्रक के चपेट में आ गया.


वह ट्रक के साथ घिसटता चला गया. उस छोटे बच्चे का शरीर इतना दर्द नहीं सेह पाया और उसकी वही पर मौत हो गयी. एक्सीडेंट के समय पर ट्रक वाला बहुत डर गया था. उसने पकडे जाने के डर से ट्रक नहीं रोका कर उल्टा उसकी गति और बढ़ाकर भागता चला गया. पीछे बच्चा पूरे रास्ते ट्रक के साथ घिसटता जा रहा था.


जिस वाहन की ट्रक से टक्कर हु थी वह एक मोटरसाइकिल थी. मोटरसाइकिल पइ बैठे आदमी का नाम जयकिशन नाम था. जयकिशन अपनी पत्नी और बेटे के साथ मोटरसाइकिल में बैठकर बिक्रमपुर आ रहा था. इसी बीच मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर हो गई.


बता दे आपको की वह 6 साल का बच्चा ट्रक के साथ 6 किलोमीटर तक चला गया था. पर सही समय पर दुसरे ट्रक वाले के सूझ बूझ और बहादुरी से उस ट्रक को रोक लिया गया.

जिस समय ट्रक बच्चे को घसीटता जा रहा था उस समय के दुसरे ट्रक वाले ने बहादुरी दिखाई थी. उस मासूम को घसीटता देख उसने ट्रक को ओवरटेक ककर के रोक लिया. इसके बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरात में ले लिया और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप