निक-प्रियंका के अलावा माधुरी, राधिका आप्टे सहित कई एक्ट्रेसेस ने रचाई विदेशियों से शादी

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने लव अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं. जिसके बाद हाल ही में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे हैं. दोनों की शादी की फोटोज भी खूब चर्चाएं बटोर रही हैं.

यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल किसी विदेशी ने धडकाया है. इससे पहले भी कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस विदेशी मूल के अपने बॉयफ्रेंड्स से शादी कर चुकी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं. इस लिस्ट में कौन सी टॉप एक्ट्रेसेस शामिल हैं –

1. प्रीति जिंटा –

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा का. एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर में ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. जिसके बाद साल 2016 में एक्ट्रेस ने काफी समय तक अमेरिकन बेस्ड बिजनेसमैन जीन गुडइनफ को डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली.

2. माधुरी दीक्षित – 

‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित का दिल पहले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के लिए धडका था लेकिन किन्हीं वजहों से वे अलग हो गए. जिसके बाद माधुरी ने साल 1999 में डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी की. जो कि यूके के रहने वाले हैं. आज माधुरी दो बच्चों की मां हैं.

3. राधिका आप्टे – 

वेब सीरीज के लिए इन दिनों काफी चर्चा में आ रहीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी विदेश में ही अपना जीवन साथी चुना है. बता दें साल 2012 में उन्होंने यूके बेस्ड म्यूजीशियन से कर ली.

4. श्रिया सरन –

फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नजर आने वालीं श्रिया सरन ने अपने  रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसाचिव से कुछ महीनों पहले ही शादी की है. दोनों अपनी शादी को लेकर काफी समय तक चर्चा में रहे थे.

5. आश्का गरोडिया – 

कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं आश्का गरोडिया ने काफी समय तक अपने विदेशी बॉय फ्रेंड ब्रेंट ग्लोब को डेट करने के बाद उनसे शादी की. दोनों ने पिछले साल 3 दिसम्बर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी से शादी करने के बाद हिन्दू रीति रिवाजों से भी शादी की.

इन अदाकारों ने की है विदेशियों से शादी और अब अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप