दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखे इब्राहिम अली खान, कैमरा सामने देख लगाई दौड़

Avatar

सैफ अली खान के बाद उनके खानदान की नई पीढ़ी भी अब फिल्मों में अपना जलवा दिखाने आ चुकी है. पिछले साल ही उनकी बेटी सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सुपरहिट फिल्म ‘सिंबा’ में भी अभिनय किया था. जहां एक और सैफ अली खान की बेटी फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं उनके बेटे इब्राहिम अली खान फिल्मों में जल्द नजर आ सकते हैं. खैर इब्राहिम अली खान फिल्मों में आने से पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं. आए दिन उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों भी इब्राहिम की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

दरअसल बीती रात इब्राहिम अली खान मुंबई की गलियों में स्पॉट हुए हैं. बता दें कि इब्राहिम अली खान बीती रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचे थे. जहां मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया. मीडिया को देखते ही इब्रहिम के चेहरे का रंग ही बदल गया था. न जाने क्यों मीडिया के कैमरे से इबाहिम चेहरा छुपाते नजर आए. उन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि वह तस्वीर देने के मूड में नहीं थे. जिस कारण वो लगातार अपना चेहरा छुपाते रहे. इब्राहिम के द्वारा चेहरा छुपाने के बाद भी जब मीडिया वाले नहीं माने तो इब्राहिम ने वहां से भागना ही सही समझा.

 

बीती रात कैमरा देखकर इब्राहिम क्यों भागे यह तो अभी तक किसी को पता नहीं है. लेकिन इब्रहिम थोड़े शर्मीले स्वभाव के हैं. शायद इसलिए वे मीडिया को हैंडल नहीं कर पाए.

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इब्राहिम 18 वर्ष के हैं और वह इस समय अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं. इब्राहिम धीरूभाई अम्बानी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. इब्राहिम फिल्मों में आना चाहते हैं या नहीं यह तो अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन वो फिल्म ‘टशन’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आ चुके हैं.

 

इब्राहिम बिल्कुल अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखाई देते हैं. इब्राहिम सोशल साइट्स पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 50 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप