दुल्हन बनीं प्रियंका को देख निक की आंखों में आ गए आंसू, लोगों को पसंद आ रहा निक का इमोशन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हिन्दू और ईसाई रीति रिवाज से शादी करने के बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी. रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. पीएम मोदी ने यहां प्रियंका और निक को शादी की बधाई और आशीर्वाद देने के बाद चोपड़ा और जोनास फैमिली के साथ पोज भी दिए. वहीँ प्रियंका ने अब अपनी शादी की वीडियो शेयर की है. वीडियो में प्रियंका अपनी मां के साथ निक जोनस की तरफ आती दिख रही हैं. ब्राइडल लुक में तैयार होकर आ रही प्रियंका को देख निक भावुक हो जाते हैं. वीडियो में निक अपने आंसू पोंछते भी नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Once upon a fairytale… @nickjonas Link in bio @people

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

क्रिश्चियन शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रैल्फ लॉरेन का गाउन पहना था. प्रियंका इस गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. प्रियंका चोपड़ा को उनकी मां ने मधु चोपड़ा ने पिता की कमी तक खलने नही दी है. इस वीडियो के अलावा प्रियंका ने एक फोटो भी अपने Instagram से शेयर की है. यह फोटो उनकी ईसाई रीति-रिवाज से हो रही शादी के दौरान की है. इस फोटो में निक जोन्स प्रियंका के हाथ पर किस करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा प्रियंका ने एक और फोटो शेयर की है. यह फोटो उनकी हिन्दू रीति रिवाज से हुई शादी की है. इस फोटो में निक और जोन्स दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक की शादी के फोटोज और वीडियो शूट का काम अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी कवर करने वाली कंपनी को दिया गया है. ख़बरों की मानें तो प्रियंका-निक ने अपनी शादी के कवरेज राइट्स करीब ढाई मिलियन डॉलर में बेचे हैं.

प्रियंका ने अपनी मेहंदी के फोटोज भी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे. बता दें कि क्र‍िश्चन शादी में प्रियंका और निक ने 18 फीट लंबा केट काटा था. इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था. ऐसा कहा जा रहा हैं कि निक ने दुबई और कुवैत से इस केक को बनाने के लिए शेफ भी बुलाए थे.

इस 6 ट‍ियर केक के ड‍िजाइन को मिनार जैसा लुक द‍िया गया था. सोशल मीडिया पर इस केक के कई वीडियोज और फोटोज सामने आ चुके हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप