दिव्या भारती ने की थी बॉलीवुड के इस सितारे से शादी, इनका नाम जानकार यक़ीन नहीं करेंगे आप

90 के दशक में सभी को अपना दीवाना बनाने वाली दिव्या भर्ती भले ही आज हम सब के बीच में नहीं लेकिन उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के किस्से आज भी लोगो के मुँह से सुने जाते हैं ।दिव्या भर्ती को बहुत ही कम उम्र में ही फिल्म करने के लिए ऑफर आने शुरू हो गए थे लेकिन वे जब 16 साल की हुई तब ही इंडस्ट्री में आयी थी ।

आप को बता दे की दिव्या भर्ती जैसे ही बॉलीवुड में आयी उन्होंने आते ही सब के दिलो में राज करना शुरू करदिया था और एक बाद एक सुपरहिट फिल्मे देने लग गई थी ।आज हम बात करने वाले हैं दिव्या भारती के जीवन के एक ऐसे किस्से के बारे में जो शायद लोग बेहद कम जानते होंगे।

इसने की थी दिव्या भारती ने शादी

आप की जानकारी के लिए बता दे की दिव्या भर्ती का जन्म 25 फरवरी 1974 को हुआ था ।दिव्या ने जब बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की थी उस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के बहुत ही फेमस डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी।

करती थी बेहद प्यार

दिव्या और साजिद ने साल 1982 में एक दूसरे से शादी की थी और एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने बताया भी था की वह साजिद से बहुत ही ज्यादा करती हैं इसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बांधने का फैसला करलिया था ।

हो गया था प्रेम कहानी का अंत

5 अप्रैल 1993 दिव्या भारती की ज़िन्दगी की आखिरी रात थी. लोग कहंतें हैं कि दिव्या की मौत मुम्बई के वर्सोवा इलाके में एक पांच मंजिली इमारत से गिरने की वजह से हुई। कुछ लोगों ने मानते हैं कि यह आत्महत्या का मामला था। दिव्या भारती की मौत के बाद साजिद नाडियाडवाला गहरे सदमे में आ गए थे और इनकी प्रेम कहानी खत्म हो गयी और साजिद नाडियाडवाला ने वर्ष 2000 में वर्धा खान से शादी करली।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप