‘दिलबर’ गाने पर सालों बाद फिर थिरकीं सुष्मिता सेन, दिखाए अपने 6 पैक एब्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आए दिन अपनी फिटनेस फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके फोटोज के अलावा उनके वर्कआउट वीडियोज देखकर यह आसानी से कहा जा सकता है कि वे महज 25 साल की हैं.

View this post on Instagram

Draped in #grace Dipped in #love ❤️💋yours truly in #kanjiwaram #ready #showtime #showstopper #rmkvsilks #sunitashankar #lakmefashionweek #stregishotel #mumbai 💃🏻🎵😘😉mmmuuuaaah!!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे साल 1999 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर’ पर थिरकतीं नजर आ रही हैं. बताते चलें कि इस गाने का रीमिक्स वर्जन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में लिया गया है और इस गाने पर बैली डांसर नोरा फतेही डांस करतीं नजर आई थीं. जिसके बाद अब इस गाने पर एक बार फिर से सुष्मिता ने अपनी कमर मटकाई है. 13 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में सुष्मिता वर्कआउट करते हुए बेहतरीन डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

डांस करते हुए सुष्मिता में अपने टॉप का एक कार्नर अपने मुंह में दबा रखा है जिसके बाद वे बैली डांसिंग करतीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके 6 पैक एब्स भी साफ़ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि ‘दिलबर’ गाना उनके लिए एक फीलिंग की तरह है.

इस वीडियो के एक दिन पहले भी सुष्मिता ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वे वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें वे अपनी एक दोस्त के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही आयोजित हुए लैक्मे फैशन वीक में शामिल हुई थीं. इस दौरान जब एक्ट्रेस से कमबैक को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, ‘मैं अभी कुछ स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हूं. जल्दी ही कोई अच्छी स्क्रिप्ट चुनकर उसके बाद ही कोई फिल्म के बारे में सोचूंगी’. अब खबर सुनने को मिली है कि सुष्मिता ने एक ऐसी फिल्म का चयन किया है जो कि छोटे शहर पर आधारित होगी.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप