डांस ही नहीं कमाई में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से आगे है सपना चौधरी, कीमत जानकर उड़ जायेगे आपके होश!

रागिनी गायक और सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है खासकर वो लोग जो उत्तर भारत और हिंदी पट्टी से है। सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोगो की जुबान पर तुरंत बहुत से फेमस गाने आ जाते है क्योकि सपना ने अपने गानो और ठुमको से लोगो को अपना दीवाना बना रखा है। सपना का जबरदस्त डांस देखकर भीड़ इतनी बेकाबू हो जाती है कि उनको रोक पाना मुश्किल हो जाता है। सपना चौधरी की हरियाणा और जाट बेल्टों में बहुत डिमांड है। सपना को किसी प्रोग्राम में बुलाने के लिए करीब एक साल पहले बुकिंग करनी पड़ती है। एक प्रोग्राम के लिए सपना चौधरी की कीमत बहुत ज्यादा हाई है।

एक प्रोग्राम में सपना ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर वहाँ बैठी भीड़ बेकाबू हो गयी। इस डांस का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। हर कोई सपना के लगाए ठुमको पर नाच रहा है। नीचे दी गयी गैलरी में आप सपना के बारे में कई ऐसी बाते जान सकते है जो आपको आज तक नहीं पता होगी। सोशल सोशल पर वायरल हो रहा सपना का डांस वीडियो आप नीचे दी गयी गैलरी के नीचे देख सकते है।

सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ है, वो जब 12 साल की थी, तभी उनके सिर से पिता का साया उठ गया। सपना अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी, तो सारी जिम्मेदारी उनके ऊपर आगई,

सपना भी अपने परिवार के लिये कुछ करना चाहती थी, सो उन्होने कम उम्र से ही अपनी डांस और गाने को अपनी कमाई का जरिया बनाया।

इस खूबसूरत डांसर ने पहला स्टेज परफॉरमेंस सॉलिड बॉडी रे… दिया था, जो कि हरियाणा और पूरे उत्तर भारत में काफी पॉपुलर हुआ था, इसी गाने से सपना को पहचान भी मिली थी, इसके बाद फिर उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, और अपना करियर इसी दिशा में बना ली।

आज वो हरियाणा और उत्तर भारत में स्टेज परफॉरमेंस में सबसे ज्यादा कमाई वाली स्टार मानी जाती है, उनकी हरियाणा और जाट बेल्टों में इतनी डिमांड है कि उनका कार्यक्रम कराने के लिये एक साल पहले बुकिंग करानी पड़ती है, आप इसी से उसकी कमाई का अंदाजा लगा सकते हैं।

बताया जाता है कि सपना एक कार्यक्रम के 20 से 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप