जानिए भाभियों और आंटियों की तरफ लड़के क्यों होते हैं ज्यादा आकर्षित

एक सर्वे के मुताबिक़ ये पता चला हैं की आज कल के लड़के ज्यादतर कुंवारी लड़कियों की और नहीं बल्कि शादी शुदा आंटियो और भाभियो की और ज्यादा अट्रैक्ट हुआ करते हैं ।आज कल के नौजवान लड़के चाहते हैं की वे अपने से बड़ी उम्र की महिलाओ के साथ अपना समय बिताये । अभी हाल ही में एक कॉलेज में जब इस बारे में सुर्वे किया गया तब ये मालुम चला की लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओ की और ज्यादा आकर्षित होते हैं ।

वैसे इसी की विपरीत लड़कियों को भी उनसे कम उम्र के लड़को के साथ रहना ज्यादा अच्छा लगता हैं ।सभी के मन में एक ही सवाल आता हैं की आखिर ऐसा क्यों होता हैं की लड़के अपने बड़ी उम्र की महिलाओ की और आकर्षित होते हैं । ऐसा क्या होता हैं जो लड़को को महिलाओ के साथ ज्यादा अंडरस्टैंडिंग बनाती हैं ।सर्वे के दौरान कुछ लड़को ने इसकी वजह बताई ।

शादी शुदा महिलाये अपने ऊपर काफी ज्यादा भोरहस रखा करती हैं और वह किसी पर डिपेंड नहीं रहती हैं ।एक शोद के मुताबिक़ ये भी पता लगा हैं की शादी शुदा महिलाये कुंवारी लड़कियों से जयादा तेज दिमाग की होती हैं और मानसिक तोर पर भी काफी मजबूत हुआ करती हैं और हर बुरे हालात में वे अपने आप लड़ती हैं ।

जिंदगी जीने का तजुर्बा जितना कुंवारी लड़कियों को नहीं होता हैं उस से काफी ज्यादा शादी शदए महिलाओ को होता हैं ।ये महिलाये काफी ज्यादा मेच्युओर हुआ करती हैं ।शादीशुदा महिलाये काफी ज्यादा समझदार होती हैं और इसी वजह से कुंवारे लड़के इनकी और ज्यादा अट्रेक्ट होते हैं ।

लड़को को ऐसी महिलाये जायद इस वजह से भी लगती हैं क्यूंकि वह लड़को की और ज्यादा ध्यान नहीं दिया करती हैं और ना ही उनसे जायदा ज्यादा समय तक बात किया करती हैं ।लड़के माना करते हैं की ऐसी महिलाये कभी धोखा नहीं देती ।

शादीशुदा महिलाएं अक्सर अपनी बातें बयां करने में नहीं झिझकती है। उनके मन में जो भी शिकायत या शिकवा होता है वह उसे खुलकर बोल देती हैं। वह अपनी मन में किसी भी प्रकार की हिचकिचाहट नहीं रखती है।

शादीशुदा महिलाएं अक्सर लड़को को समझने में ज्यादा समय नहीं लेती,और उनकी हर बात को समझने कि पूरी कोशिश करती है,शादीशुदा महिलाओं को पुरुषो को पसंद न पंसद का ज्यादा अनुमान होता है जिसके कारण वह उन्हें अच्छे से समझ लेती है।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप