गाड़ी के अन्दर ही बना हुआ है 5 स्टार होटल, अमीरों के लिये भी इसे खरीद पाना सिर्फ एक सपना

आज के समय में हर कोई घूमने के लिए बाहर जाया करता हैं और अपनी सुखी सुविधा के हिसाब से जाता हैं ।जिसके के पास पैसा ज्यादा होता हैं वे लोग बाहर जाने के लिए कार या महंगी महंगी गाडी लेते हाँ और रुकने के लिए फाइव स्टार होटल करा लेते हैं ।लेकिन आज हम आपको इन दोनों का कोम्बो बता दे तो? दरअसल वोल्कनर मोबिल नाम की कम्पनी ने एक बेहद ही लग्जरी गाडी तैयार की है जिसका नाम दिया गया है परफॉरमेंस S, और ये गाडी अभी हाल ही में विश्व भर के रईसों की खरीदी के लिए खोल दी गयी है।

अगर आप भी इस गाडी को खरीदने के लिए सोच रहे तो बता दे की इस गाडी की कीमत 11 करोड़ से 12 करोड़ के बिच में बताई जा रही हैं ।इस में काफी नए नए फीचर्स दिए गए हैं जो आपने शायद पहले कभी न ही देखा होगा और ना सोचा होगा ।

बता दे इस गाडी के अंदर आप साथ में एक कार दाल कर भी लेजा सकते हैं और तो और ड्राइवर का केबिन भी बहुत ही लगजरी तरिके से बनाया गया हैं ।साथ ही गाडी के अन्दर सोने के लिए बेडरूम, नहाने के लिए वाशरूम, टॉयलेट और हॉल सोफा वगेरह सब कुछ दिया गया है।

अगर आप इसमें कभी जाएंगे तो आप को ये ही लगेगा की आप किसी फाइव स्टार होटल में आगये हैं | इस गाडी को अंदर इस इतना लग्जरी तरीके से बनाया गया हैं इसी वजह से इसकी इतनी बड़ी रकम हैं ।

गाडी के अन्दर लाइटिंग भी बेहद क्लासिक ढंग से की गयी है और रही बात फर्नीचर की तो आप वहां इस फर्नीचर का इस्तेमाल करते हुए बेहद ही लग्जरी फील ले सकते है, फिलहाल कई इसके खरीदार भी सामने तो आये ही है क्योंकि गाडी बिकने को तैयार है।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप