गदर फिल्म में यह थी सनी देओल की हीरोइन, अब दिखती है इतनी खूबसूरत

हर साल बॉलीवुड में लाखो फिल्मे रिलीज हुआ करती हैं लेकिन उन में से कुछ ऐसी फिल्मे होती हैं जिन्हे काफी सालो तक याद किया जाता हैं इसी तरह से एक इस फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ भी थी जो आज से करीब 7 साल पहले 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी ।आप की जानकारी के लिए बता दे की इस फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा थे।

फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और साथ ही अमरीश पूरी ने सहायक अभिनेता के तौर पर काम किया था। बता दे की ये फिल्म 18.5 करोड़ में बानी थी और फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी उस दौरान फिल्म ने इतनी बड़ी कमाई कर के काफी फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ दिया था ।

फिल्म में निभाया था सनी देओल की पत्नी का किरदार

आज हम बात कर रहे हैं अमीषा पटेल के बारे में जिन्होंने इस फिल्म में सनी देओल (तारा सिंह) की पत्नी सकीना का किरदार निभाया था जो अशरफ अली (अमरीश पुरी) की बेटी थी।

बॉलीवुड डेब्यू फिल्म

अमीषा पटेल ने साल 2000 की बॉलीवुड फिल्म कहो न प्यार है से अपन करियर की शुरुवात की थी।इस फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन थे। इस फिल्म में उन्होंने रितिक रोशन के साथ काम किया था।बता दें की ये फिल्म 5 करोड़ के बजट में बनी थी और इस फिल्म ने 65 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म ने कुल 102 अवार्ड जीते थे। इस फिल्म के गानों में उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू और आशा भोसले जैसे दिग्गज संगीतकारों ने अपनी आवाज दी थी।

साउथ इंडियन फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड फिल्मों के अतिरिक्त उन्होंने साउथ इंडिया की कई फिल्मों में काम किया है। साल 2000 में उन्होंने साउथ फिल्मों के सुपर स्टार पवन कल्याण की फिल्म बद्री में भी काम किया था जिसके निर्देशक पुरी जगन्नाथ थे। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में एक आइटम गर्ल के तौर पर भी काम किया है।

बदल चूका हैं लुक


बता दे की फिल्म में दिखने वाली सीधी सादी अमीषा अब काफी बदल चुकी हैं ।बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप