खूबसूरती के मामले में इन नेताओं की बीवियां किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, देखिये तस्वीरें

दुनिया में तीन तरह के लोग होते हैं जो की स्लेब्रिटी के तोर पर जाने जाते हैं एक्टर ,खिलाड़ी और राजनेता ।इन की जिंदगी से जुडी छोटी सी बात भी न्यूज़ पर बता दी जाती हैं यह तक की एक खिलाडी और एक्टर की की जिंदगी बिना खबरो के चल ही नहीं सकती लेकिन राजनेता अक्सर अपनी निजी जिंदगी मीडिया से दूर रखने की ही कोसिस करते हैं ।

तो आज हम आप को भारतीय नेताओ की निजी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताने जा रहे हैं | जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं नेताओ की बीवियों की जो की बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं ।

1. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की बीवी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया का खूबसूरती के मामले में कोई जवाब नहीं है। खूबसूरती के लिए वो फेमिना द्वारा जारी की गई देश की सबसे खूबसूरत 50 महिलाओं की लिस्ट में भी जगह बना चुकी हैं।

2. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके अखिलेश यादव की पत्नी भी खूबसूरती से किसी से कम नहीं हैं इनकी पत्नी का नाम डिंपल यादव हैं ।बता दे की अखिलेश ने जब डिम्पल से शादी की थी उस दौरान डिम्पल की उम्र 21 साल थी ।

3. कांग्रेस नेता सचिन पायलट।

कांग्रेस नेता सचिन पायलेट की पत्नी सारा भी बहुत ही ज्यादा खूसबूरत हैं और तो और ये कपल उस लिस्ट में शमिल जिन्हों एलोवे मरीज की हैं |आप की जानकारी के लिए बता दे की सारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी हैं।

4. सपा के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव।

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के पोते और मैनपुरी निर्वाचन क्षेत्र के लोकसभा सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव से हुई है। खूबसूरती के मामले में राजलक्ष्मी का कोई जवाब नहीं है।

5. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा

महारष्ट्र के युवा कांग्रेस नेता मिलिंद की पत्नी पूजा देवड़ा भी बहुत ही ज्यादा ब्यूटीफुल हैं ।दोनों ने 2008 में शादी की थी और बता दे की पूजा ‘वाक वाटर मीडिया’ नाम की मीडिया कंपनी की हेड भी हैं।

6. बीजेपी नेता और बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर पॉलिटिक्स में एक बड़ा ही मशहूर नाम हैं और इनकी बीवी भी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी प्रसिद्ध हैं

7. कलिकेश नारायण सिंह देव

ओडिशा में बीजू जनता दल के लीडर और लोकप्रिय नेता कलिकेश नारायण सिंह देव की पत्नी मेघना आरएल राणा का भी खूबसूरती के मामले में कोई जवाब नहीं है। कलिकेश और मेघना ने 2008 में शादी की।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप