कोलगेट से 5 मिनिट में पुरे शरीर के अनचाहे बाल ऐसे खत्म हो जायेंगे की दोबारा नहीं आयेंगे

हमारे शरीर में काफी बल होते हैं जिसको लेकर हर कोई परेशान रहता हैं ।सजना सवरना हर महिला के नित्य दिनचर्या का एक हिस्सा होता है। हर औरत अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए हर संभव प्रयास करती है। कई बार कुछ चीज़े महिलाओ की सुंदरता में ग्रहण का काम करती है। ऐसी ही एक चीज़ है शरीर पर उँचाहे अनचाहे बाल। अनचाहे बालो की बालो की समस्या से कई महिलाएं दुखी है। इनसे निजात पाने के लिए महिलाये कई बार कुछ ऐसे कदम भी उठा लेती है इनका नतीजा बहुत खतरनाक है। ऐसे की अनचाहे बालो को उतने के लिए हानिकारक चेमिकल्स युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल।


अपने आप को खूबसूरत दिखने के लिए महिलाये हर संभव कोशिस किया करती हैं और ये लाजमी भी हैं क्यूंकि इन्हे ये सब नैचुरली मिला हैं की वह सजती सवरती रहे ।लेकिन जब उनकी बॉडी पर पुरुषो की तरह बाल आने लग जाते हैं तब उन्हें काफी दिक्कत हो जाती हैं ।ये बाल उनकी खुस्बूरति पर दाग जैसा लगता हैं ।इसलिए आज हम महिलाओ के लिए एक ऐसा घरेलु नुष्का लेकर आये जिस से उन्हें इस परेशानी से निजाद मिल सकती हैं ।
वेक्सिंग और थ्रेडिंग महंगी और टेम्परेरी होती है
अब अनचाहे बालो से छुटकारा पाने के लिए आपको नहीं उठाना पड़ेगा वैक्सीन और थ्रेडिंग का दर्द। ये है एक ऐसा घरेलु नुस्खा जिसकी मदद से महिलाये अपने शरीर से अनचाहे बालो से छुटकारा पा सकती है और वह भी बिना किसी दर्द या त्वाचा को नुकसान पहुँचाये बिना।

अब हम आपको जो घरेलू नुस्खा बताने जा रहे हैं उससे महिलाएं इस सबसे बच सकती है और घर बैठे अपने शरीर के अनचाहे बालों से निजात पा सकती है और इसमें किसी भी प्रकार का दर्द नहीं होता है |
ऐसे करें अनचाहे बालों को दूर

सबसे पहले आप एक साफ़ कटोरी में किसी भी कंपनी का एक फेस पैक लीजिये। इस प्रयोग के लिए हम एवरयूथ कंपनी का फेसपैक उसे कर रहे है। ये फेसपैक न सिर्फ सस्ता है बल्की बहुत लाभकारी भी है।अब इस कटोरी में थोड़ा टूथपेस्ट, लेमन नींबू जूस और नमक मिलाइए। अब मिक्सचर को अनचाहे बालो जगह एक मसाज करे। आप तुरंत अंतर देख पाएंगे।
ऐसे ही आपने कोलगेट के बारे में सुना होगा कि अगर आप जल गये है तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे जले हुए जिससे में इसे लगाकर आपको फफोले पड़ने का खतरा नहीं रहता और ये आपके चेहरे के दाग और पिम्पल को भी दूर करने का काम करता है | यही कोलगेट आपको अपने अनचाहे बालों से निजात दिलाने में भी बहुत असरदार साबित होता है|
अधिक जानकारी के लिए ये वीडियो देखे

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप