करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों का क्यूट वीडियो आया सामने, लोगों को आ रहा बेहद पसंद

बिग बॉस-12 को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. शो में आए दिन कंटेस्टेंटस के बीच नोक-झोक देखने को मिल रही है. बिग बॉस के घर में टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा भी गेम खेल रहे हैं. लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर उनकी क्यूट बेटियां उन्हें मिस कर रही हैं.

View this post on Instagram

How difficult it was for him to take up this challenge, stay away from his two little princesses for their birthday. The countdown has begun! #teamkvb #herokvb #biggboss12 #biggboss #bella #vienna @colorstv

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में करण करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की बेटियां काफी क्यूट स्माइल कर रही हैं. उनकी यह स्माइल देख कर आप भी मुस्करा उठेगें. वीडियो में आप देख सकते हैं कि केवी की ट्विन्स बेटियां बेला और विएना (Bella and Vienna) एक ही तरह के कपड़े पहने दिख रही हैं. दोनों सोफे पर खड़ी हैं.

करणवीर बोहरा ने जब घर में एंट्री की थी. तब वे अपनी वाइफ और बेटियों से मिलकर ही घर में गए थे. फिलहाल करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेट हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि करण ने साल 2006 में वीजे टीजे सिंधु से शादी की थी. टीजे सिंधु ने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. बाद में वे एक्टिंग की दुनिया में आ गए. उन्होंने टीवी के कई फेमस शो में काम किया है. करण और टीजे दोनों ही टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. टीजे ने ‘शरारत’, ‘कभी कभी प्यार कभी कभी यार’, ‘संतोषी मां’ जैसे शो में काम किया है.

बात करें करणवीर बोहरा की तो वे टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर हैं. एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद वे ‘दिल से दी दुआ: सौभाग्यवती भव’, ‘शरारत’, ‘नागिन-2’ और ‘कुबूल है’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. इन सभी शोज में उन्हें काफी पसंद किया गया है. वे आखिरी बार ‘नागिन 2’ में नजर आए थे. करणवीर ‘झलक दिखला जा-6’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुके हैं. वे ‘तेजा’, ‘किस्मत कनेक्शन’, ‘लव यू सोनिए’, ‘मुंबई 125 किमी’ और ‘पटेल की पंजाबी’ शादी जैसी फिल्मों में साइड रोल्स में नजर आ चुके हैं. फ़िलहाल करण बिग बॉस-12 में नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप