कपिल की मंगेतर गिन्नी के घर शुरू हुई शादी की रस्में, इनविटेशन कार्ड संग मेहमानों को मिली मिठाई

निक और प्रियंका की शादी के बाद एक और बॉलीवुड सेलेब्रिटी की शादी चर्चा में आ गई है. मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा भी इसी महीने 12 तारीख को शादी करने जा रहे हैं. यह शादी बड़ी धूमधाम से जालंधर में संपन्न होगी. जिसके लिए बड़े जोरो शोरो से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इतना ही नहीं कपिल की होने वाली वाइफ गिन्नी के घर शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं.

View this post on Instagram

ginni dance in pre wedding rituals . . . . . . . . . . . . . #kapilsharma#kapil#kapilsharmashow#thekapilsharmashow #kapilsharmawedding #sunilgrover#comedy#comedyvideo #comedyvideos #comedyshow #comedyclub #comedywoman #indian#india#reality#realityshow #ranveersingh #love #smile #happybirthday #ginnichatrath #art#photooftheday#salmankhan#kapilkishadi #kapilsharmashow2#thekapilsharmashow#deepikapadukone #kapilginni #bollywood

A post shared by The Kapil Sharma Show 2 (@kapilsharmashow2) on

शादी में चंद दिन बचे हैं और गिन्नी के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर गिन्नी के घर हुए बैंगल सेरेमनी और अखंड पाठ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सबसे पहले गिन्नी के घर अखंड पाठ का आयोजन हुआ, उसके बाद चूड़ा सेरेमनी हुई. जिसमें गिन्नी की सहेलियों ने मिलकर गिन्नी को चूड़ियां पहनाई और आशीवार्द दिया.

फंक्शन में फैमिली फ्रेंडस व परिवार के सदस्यों के साथ सीनियर अकाली लीडर बीबी जगीर कौर भी शामिल हुईं. उन्होंने गिन्नी व उनके परिवार को शादी की शुभकामनाएं देते हुए फोटो क्लिक करवाईं. इस अवसर पर सभी को लड्डू के बॉक्स दिए गए.

इसमें गिन्नी के दोस्तों ने उन्हें बैंगल पहनाई जिसकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके दौरान रस्म में बैगनी कलर के शरारा और खुले बालों में गिन्नी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इससे पहले कपिल की शादी का कार्ड सामने आया था. जिसे बेहद खोबसूरत ढंग से सजाया गया था. इस कार्ड में कपिल की शादी के डीटेल्स हैं. सिर्फ इनविटेशन ही नहीं कपिल ने शादी के कार्ड के साथ ही मेहमानों को मिठाई भी भेजी है. बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी के फंक्शन्स रविवार से ही शुरू हुए हैं. रविवार को शादी से पहले कपिल के घर पर पाठ कराया गया. इसके बाद मेहमानों को दावत दी जाएगी.

बताया जा रहा है कि कपिल ने मुंबई की सेलिब्रिटीज और पंजाब के मेहमानों के लिए मॉडर्न व पंजाबी ट्रेडिशन फॉलो करते हुए स्पेशल बॉक्स बनवाए हैं. व्हाइट-गोल्डन बॉक्स में इन्विटेशन के साथ-साथ कपिल की बहन के घर अमृतसर में होने वाले इवेंट्स बताए गए हैं. बॉक्स में ड्राई फ्रूट पंजीरी, बादाम चना बाइट, साउथ इंडियन की फेमस मसूर पाक के साथ फ्रेंच पेस्ट्री से इंस्पायर बेक्ड केश्यू स्कॉयर शामिल है.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप