इस शौंक के लिए रोज़ अपना आलिशान घर खाली करवाती हैं अंबानी की पत्नी, सुनकर हैरान होंगे ये राज

धीरू भाई अम्बानी के बेटे अनिल अम्बानी आज के समय में अलीबाबा के मालिक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं ।इतना नाम और पैसा होने के बाद इन्होने अपना घर इस तरीके से बनाया हैं की वो किसी महल से कम नहीं लगता हैं ।

बहुत ही नसीब वाले होंगे वो लोग जो इनके घर के अंदर जा सकते हैं क्यूंकि इनके घर में हर कोई है जा सकता हैं | बता दे की अम्बानी के घर में करीब 600 लोग काम करते हैं ।लेकिन अभी हाल ही में इनके घर को लेकर एक ऐसी बात सामने आयी जो की काफी चौकाने वाली हैं ।

नीता अम्बानी के अलग तरह के शौक है जिसमें कत्थक और स्विमिंग उन्हें बहुत पसंद हैं और शायद इसी वजह से अम्बानी परिवार जिस फ्लोर पर रहता है वहां बड़े बड़े स्विमिंग पूल बनाये गए हैं जिसको परिवार वाले इस्तेमाल करते हैं और जब भी नीता स्विमिंग करती हैं तो उस फ्लोर को खाली कर दिया जाता है, वहां पर किसी को भी उस समय रहने की इजाज़त नहीं हैं और पुरे घर को खाली कर दिया जाता है।

 जैसा का सभी जानते हैं की एक्सर्साइज़ करना बहुत ही अच्छी बात हैं और सभी एक्सर्साइज़ करनी चाहिए ताकि सेहत अच्छी बनी रहे | नेता भी इसीलिए हमेशा एक्सर्साइज़ करती और इस वजह से उनके घर को भी खाली करवाया जाता हैं केवल कुछ लोगों को ही उस फ्लोर पर रहने की इजाज़त होती हैं बाकी सब वहां से चले जाते हैं।

नीता अम्बानी जब स्विमिंग करती हैं उस दौरान किसी को भी अनादर आने की अनुमति नहीं होती हैं और अगर कोई आजाये तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाता हैं ।इसी वजह से घर में मौजूद पूरा इस्टाफ इस बात का काफी ध्यान रखता हैं ।

देखिये इनकी कुछ और तस्वीरें

1.

2.

3.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप