इंडियाज गोट टैलेंट के सेट पर व्हीलचेयर पर बैठकर पहुंचीं भारती सिंह, वीडियो हुआ वायरल

टेलीविज़न की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी तबियत को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्हें अपनी तबियत को लेकर काफी टाइम से हॉस्पिटल में भी भर्ती होना पड़ा था. उन्हें पिछले कुछ समय से दो से तीन बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. पिछले दिनों भी उन्हें और उनके पति को डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

हाल ही में भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भारती को व्हील चेयर पर बैठा देखा गया है. इस वीडियो में वह काफी बीमार भी नजर आ रही हैं. लिंगामेंट प्रॉब्लम के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. और वह इंडियाज गोट टैलेंट के प्रोमो शूट के लिए आई थीं जहां उन्हें देखा गया था.

भारती सिंह रियलिटी शो इंडियाज गोट टैलेंट के लॉन्च इवेंट पर भी नहीं पहुंच पाई थीं. हालांकि उन्होंने इस शो के कुछ एपिसोड्स की शूटिंग भी खत्म कर ली है. इससे पहले उन्हें खतरों के खिलाड़ी के दौरान स्टंट करते वक़्त चोंट लग गई थी जिसके चलते भी उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. 20 दिन में यह दूसरी बार है जब भारती सिंह को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

इससे पहले भारती सिंह और उनके पति हर्ष को बिग बॉस सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जाने वाला था. खबर आई थी कि हर्ष और भारती जोड़ी के रूप में बिग बॉस में एंट्री लेंगे. लेकिन ख़बरों कि मानें तो हर्ष और भारती की तबियत ख़राब होने की वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं बने थे. कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में बिग बॉस 12 में स्पेशल परफॉर्मेंस देती नजर आई थीं जिसमें उन्होंने कंटेस्टेंट को खूब एंटरटेन किया. बता दें भारती रियलिटी शो की पहली पसंद रहती हैं. इतना ही नहीं भारती के पति की भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. चैनल्स इस जोड़ी को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए मोटी रकम ऑफर करते हैं. इस जोड़ी ने ‘नच बलिए’ में एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपए चार्ज किए थे.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप