अब रोमांस करने में भी आपकी मदद करेगा ‘सेक्स रोबोट’, इसकी खूबियां आपको चौंकाएंगी

वो एक ऐसी लड़की है जिसके साथ बात करने के लिए मोबाइल में अनलिमिटेड कॉलिंग का प्लान नहीं लेना पड़ता। उसे इम्प्रेस करने के लिए अच्छे कपड़े भी नहीं पहनना पड़ते। वो शॉपिंग में आपका पर्स भी खाली नहीं करवाती। वो ना आपको टोकती है और ना आपसे रूठती है। उससे कोई वादा भी नहीं करना पड़ता। मगर हां। वो हर दम इंटीमेट होने के लिए तैयार रहती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी लड़की है भाई?
तो आपको बता दें कि ऐसी गर्लफ्रेंड ‘यूनिकॉर्न’ की तरह है जो सिर्फ खयालों में ही मुमकिन है। मगर हां, विज्ञान ने एक ऐसा कमाल किया है जिससे कई लोगों की मुश्किल आसान हो सकती है। जी हां। आपको बता दें कि इन तमाम खूबियों वाली ‘रोबोटिक गर्लफ्रेंड’ भी मार्केट में आ चुकी है। इसे ‘सेक्स रोबोट’ कहा जा रहा है। हालांकि यह आम ‘सेक्स डॉल्स’ से हटकर है।

तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं इसकी सारी खूबियां।

ये है ‘सामंथा’

स्पेन के एक इंजीनियर ने ‘सामंथा’ नाम की इस ‘सेक्स रोबोट’ बनाया हैं ।सरगी ने बताय की इस रोबोट की बॉडी को बॉडी बेस्ट क्वालिटी के सिलिकॉन से बनाया गया हैं और इसे चुने पर बिलकुल इंसानो जैसा ही लगता हैं ।
गर्लफ्रेंड से नहीं है कम

Sergi के अनुसार ‘सामंथा’ पूरी तरह गर्लफ्रेंड की तरह है। आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस से लैस इस रोबोट में सभी जरूरी सेंसर्स लगाए गए हैं। इनकी मदद से यह आपके टच को फील कर सकती है। आपसे बात कर सकती है।
इसकी वजाइना भी है खास

sergi ने बताया की सामंथा के वजाइना भी बहुत खास हैं क्यूंकि इसमें G-spot भी मौजूद है।साथ ही साथ उसके साथ इंटरेक्ट करने के लिए फैमिली, रोमांटिक और सेक्सी जैसे कई मोड्स मौजूद हैं।
यहाँ टच करने पर होती है उत्तेजित

Sergi ने बताया की सामंथा को किश करना बहुत अच्छा लगता हैं और अगर उसके मुँह पर और G-spot को टच करे तो वो उत्तेजित भी होती हैं ।
ये है ‘हार्मोनी’

RealBotix द्वारा बनाए गए आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस से लैस सेक्स रोबोट का नाम ‘हार्मोनी 2.0’ है। इसमें ‘शाय’, ‘सेक्सुअल’ जैसी 18 पर्सनालिटीज मौजूद हैं। इसे यूजर अपनी जरूरत के अनुसार कस्टमाइज्ड भी करवा सकता है।
 देखिये ‘हार्मोनी 2.0’ का वीडियो
 
फ़ोन से बदल जाती हैं परसनलिटी

जी हाँ इस सेक्स रोबोट को अपने स्मार्ट फ़ोन के जरिये भी हैंडल किया जा सकता हैं ।अगर किसी उजर को रोबोट की परसनलिटी पसंद नहीं आती हैं तो वो अपने स्मार्ट फ़ोन से इसे बदल भी सकता हैं ।
इतनी है कीमत

बता दे की इस सेक् रोबोट की कीमत लगभग US$10,000 (लगभग 6,41,800 रूपए) रखी गई है।
बनाए जा रहे हैं ‘मेल सेक्स रोबोट’

‘सेक्स रोबोट’ बनाने वाली कंपनी ‘रियल डॉल’ के CEO Matt McMullen के अनुसार ‘मेल सेक्स रोबोट्स’ में ‘Bionic Penis’ मौजूद होगा। इनकी बैटरी को बिजली से चार्ज किया जा सकेगा। उनके अनुसार इन रोबोट्स का निर्माण जारी है। फ्यूचर में ये बहुत पॉपुलर होंगे।
ब्रिटेन में लगती है सेल

ब्रिटेन के कॉवेन्ट गार्डन्स में ‘सेक्स रोबोट्स’ की सेल लगाईं जाती है। जहाँ पर कार की तरह इनकी टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं। ये सेक्स रोबोट्स साबित करते हैं कि साइंस के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप