अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ शादी कर काफी सुर्ख़ियों में रहे बॉलीवुड के ये 5 टॉप स्टार्स

‘शादी’ शब्द सुनते ही लोगों के दिमाग में कई तरह के ख्याल आने लगते हैं. जीवन में एक बार हर किसी की शादी होती हैं. लेकिन यहां बात अगर बॉलीवुड स्टार्स की करें तो वे अपनी लाइफ में एक बार नहीं बल्कि दो-तीन बार तक शादी कर लेते हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो से तीन बार तक शादी की है. खैर आज हम आपको इनके बारे में नहीं बल्कि बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर सभी को चौंका दिया है. तो चलिए जानते हैं इन सेलब्रिटीज के बारे में –

कबीर बेदी:

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के फेमस अभिनेता कबीर बेदी का. कबीर बेदी ने अपने 70 वें जन्मदिन के मौके पर बेटी की उम्र की लड़की से चौथी शादी कर सभी को चौंका दिया था. आपको बता दें कि कबीर बेदी ने अपनी बेटी से 4 साल छोटी परवीन दोसांज के साथ पूरे रीति-रिवाज से शादी की थी.

संजय दत्त:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त ने साल 2008 में खुद से लगभग 30 साल छोटी लड़की से शादी की थी. दरअसल संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की थीं. बता दें कि मान्यता दत्त की उम्र 39 वर्ष है जबकि संजय दत्त 58 वर्ष के हैं. इन दोनों के जुड़वे बच्चे भी हैं.

सैफ अली खान

बॉलीवुड की फेमस एक्टर सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी. करीना कपूर जहां 38 साल की हैं वहीं सैफ अली खान 48 साल के हैं. दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है. इस कपल का अब एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर अली खान है. तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस के चलते बेहद पॉपुलर हुए हैं.

राजेश खन्ना:

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर के लिए जाने जाते थे. इनका कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ा था. राजेश खन्ना ने खुद से लगभग आधी उम्र की एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया से शादी की थी. चौंकाने वाली बात तो यह है कि राजेश खन्ना जब डिम्पल के प्यार में पड़े थे. तब उनकी उम्र 31 साल थी जबकि डिम्पल की उम्र सिर्फ 16 साल थी.

कमल हसन:

अभिनेता कमल हसन ने सारिका से साल 1988 में शादी की थी लेकिन 2012 में दोनों का तलाक हो गया था. इन दिनों की उम्र में भी काफी अंतर था.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप