अनूप-जसलीन की कहानी में आया नया मोड़, अब अपनी प्रेमिका का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप

बिग बॉस के इस सीजन की सबसे ज्यादा चर्चित जोदी अनूप और जसलीन की रही है. शो के शुरुआत से ही दोनों के एक के बाद एक खुलासे से दोनों ने खूब लोकप्रियता बटोरी थी. अनूप और जसलीन की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. लेकिन इस सप्ताह अनूप को घर से बेघर होना पड़ा था जिससे कि दोनों की जोड़ी टूट गई.

हाल ही में घर से बेघर होने के बाद अनूप अपनी जोड़ीदार जसलीन को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने यह खुलासा किया कि जसलीन और उनका रिश्ता स्क्रिप्टेड था. वहीं अपने बयान में अनूप ने यह तक कह दिया कि वह जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं. बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा, ‘मैंने घर से बाहर आकर जसलीन के पिता से बातचीत की. मैंने तो उनसे यह भी कहा कि जसलीन का कन्यादान करना चाहता हूं’. अनूप ने कहा, ‘जसलीन के पिता ने मुझसे बोला है कि हम दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे.’

इससे पहले मीडिया से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने कहा कि शो में जाने से पहले हम दोनों ने तय किया था कि हम शो में गुरू और शिष्य बनकर जाएंगे. अनूप जलोटा कहते हैं कि जसलीन को मेकर्स ने छह दिन पहले ही बुला लिया था. इस दौरान हम लोग उनसे संपर्क नहीं कर सके. ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स ने जसलीन को कहा होगा कि वह रिलेशनशिप की बात कहें. जसलीन के पिता केसरी मथारू ने यह देखा होगा तो उन्हें बुरा लगा होगा. ऐसे में उनका गुस्सा बिल्कुल सही है.

बात दें कि अनूप और जसलीन ने शो में एंट्री करते हुए यह कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे को पिछले 3 सालों से डेट कर रहे हैं. और दोनों की बॉन्डिंग को बिग बॉस के घर में सभी ने देखा था. एक टास्क के दौरान अनूप ने जसलीन से ब्रेकअप की बात भी कही थी लेकिन फिर से दोनों में बात बन गई थी. वहीं शो में जसलीन की शिवाशिष से नजदीकियां भी देखी जा रही हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप