अनुष्का शर्मा से कहीं ज़्यादा खूबसूरत विराट कोहली की पूर्व प्रेमिका हैं ! यकीन नहीं तो खुद ही देख लीजिये !

शादी एक बार होती हैं लेकिन प्यार कुछ लोगो को कई बार होता हैं. हालाँकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कई शादियाँ कर चुके हैं. पिछले साल विराट कोहली ने इटली में अनुष्का शर्मा से एक लम्बे समय तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली थीं. लेकिन विराट कोहली की ज़िंदगी में अनुष्का के पहले एक और लड़की थीं जो बेहद खूबसूरत हैं.

अनुष्का शर्मा विराट को ज़िंदगी में कुछ समय पहले आयी थीं लेकिन विराट की ज़िंदगी में इसाबेल लीटे नाम की एक खूबसूरत लड़की आयी थीं जो ब्राज़ील की एक मॉडल भी हैं और बॉलीवुड फिल्म ‘सिक्सटीन’ में साल २०१३ के दौरान अभिनय कर चुकी हैं.

इसाबेल ने साल २०१४ में एक और फिल्म में काम किया था जिसका नाम था ‘ओल्ड जीन्स’. हालाँकि इन दोनों फिल्मों ने कुछ खास बिज़नेस नहीं किया और बुरी तरह फ्लॉप हो गयी, लेकिन इस फिल्म से एक खूबसूरत चेहरा इसाबेल के रूप में निकल कर आया.

इसाबेल और विराट कोहली एक दुसरे को लम्बे समय तक डेट करते रहे लेकिन विराट की जिंदिग में जब अनुष्का शर्मा की एंट्री हुयी तो इसाबेल और विराट का रिश्ता ज़ायदा दिन टिक नहीं सका और दोनों ने दूरी बना ली.

इसाबेल खूबसूरती की मिसाल हैं वो अक्सर किसी ना किसी टीवी विज्ञापन में नज़र आती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वो इंस्टाग्राम अपर भी काफी एक्टिव हैं और उनके फैंस की भी एक बड़ी तादाद है. खेर, विराट कोहली अब अनुष्का शर्मा के साथ खुश हैं.

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप