अगर आपकी गर्लफ्रेंड में हैं ये 10 बातें तो संभल जाओ, वो सिर्फ आपका इस्तेमाल कर रही है

प्यार अँधा होता हैं या नहीं आज हम इस बारे में कुछ भी है कमेंट करेंगे लेकिन हां आज हम आप को इतना जरूर कहेंगे की अगर कोई इंसान प्यार पड़ा हुआ होता हैं तो उसे धोका बिलकुल भी नजर नहीं आता हैं ।अक्सर हमे लोग जब सम्भलने को कहते हैं तो उन बातो पर वे इतना ध्यान नहीं दिया करते हैं पर एक दिन जब हमारा पार्टनर अपना ऐसी रंग दिखा देता हैं तब हम टूट जाते हैं और सदमे को बहुत ही मुश्किल से सेह पाते हैं ।प्यार के मामले में लड़कों को अक्सर ही धोखा खाना पड़ता है क्योंकि वो तो लड़की की भोली सूरत पर ही मर-मिटते हैं, जबकि लड़की सिर्फ उनका इस्तेमाल कर रही होती है।

तो आज हम आप कोकुछ ऐसी बाते बताएंगे की जिस से मालूम चल जाएगा की आप की पार्टनर आप से सच में प्यार करती हैं या टाइम पर कर रही हैं ।

हर काम मन के मुताबिक

आप के रेलशनशिप में हमेशा वो ही होता हैं जो आप की पार्टनर चाहती हैं आप अपने मन की तो कुछ कर ही नहीं सकते ।अगर आप के साथ सच में ऐसा होता हैं तो भाई वो आपसे तो बिलकुल भी प्यार नहीं करती हैं ।

स्पेस भी चाहिए होती है

माना की हर रिश्ते में एक सापे बनाये रखना चाइये लेकिन अगर आप की प्रेमिका हमेशा से ही आप को नजर अंदाज करे तो इसका मतलब ये हैं की आप उसके लिए बिलकुल भी जरुरी नहीं है ।

पार्टी में भी यही हाल

अगर आप की प्रेमिका को कही बाहर उसको दोस्तों के साथ जाना हो तो वो तुरंत आप को कॉल कर के बुला लेती हैं और फिर बाद में आप को भूल कर अपने दोस्तों के साथ चली जाती हैं तो ये सही नहीं हैं ।

नहीं देती जवाब

जब खुद के काम पर तो आप को हाथो हाथ बुला लेती हैं और जब आप का कुछ काम हो तो आप को जवाब नहीं देती हैं ।भाईसाहब यह स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

सिर्फ रात में कॉल करती है

अगर आप की प्रेमिका आप को सिर्फ रात में ही बुलाती हैं तो तो वो उस दौरान आप से सिर्फ एक ही काम के लिए बुलाती हैं ।ये प्यार जैसा तो बिलकुल भी नहीं हैं ।

कभी नहीं मानती गलती

अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप को सॉरी बोलने में बिलकुल प्रॉब्लम नहीं होती हैं ,लेकिन अगर आप की गर्लफ्रेंड उसकी गलती होने के बाद भी आप को स्पोररी न बोले और हमेशा आप को उसे मनन पड़े तो ये गलत हैं ।

जब टाइमपास करना हो

वैसे तो मेडम काफी बीजी रहती हैं लेकिन अगर कुछ काम हो या कही घूमने जाना हो तो आप को कॉल कर देते हैं अगर आप के साथ भी ऐसा होता हैं तो वो सिर्फ आप का इस्तमाल कर रही हैं ।

दोस्तों में नहीं रुचि

आगरा आप की प्रेमिका को आप के दोस्तों से और आप के घरवालों से कोई मतलब नहीं हैं तो वो सिर्फ आप के साथ तिमेपास कर रही हैं ।

केवल लाइफस्टाइल से मतलब

आपका प्रोफाइल क्या है? आप कितना कमाते हैं? आपकी कार, आपके ब्रांड्स वो बस आपकी इन चीजों पर ही ध्यान रखती है तो तुरंत समझ जाइए कि वो आपके साथ टाइमपास कर रही है।

कभी नहीं चुकाती बिल

वो जमाना गुजर गया जब सिर्फ बॉयफ्रेंड या पति ही पेमेंट किया करते थे। आज तो लड़कियां भी कमाती हैं। ऐसे में वे भी बिल तो चुका ही सकती हैं। मगर आपकी गर्लफ्रेंड कभी भी बिल चुकाने में कोई रुचि नहीं दिखाती है तो आपकी गाड़ी गलत पटरी पर है। इसे वहां से हटा लीजिए। मतलब साथ छोड़ दीजिए।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप