अक्षय कुमार की यह अभिनेत्री निकली लेस्बियन, गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की आपत्तिजनक तस्वीरें

अभी तक तो आपने प्यार के बहुत सारे किस्से सुने होंगे किसी का प्यार शादी के बंधन में बांध जाता है तो किसी का प्यार कभी एक दूसरे को एक नहीं होने देता किसी वजह से और कभी कभी तो धोका ऐसा हो जाता है प्यार में की दोबारा कभी पलट कर भी एक दूसरे को नहीं देखना चाहते है ये सारे किस्से बॉलीवुड में भी आम हो चुकें हैं जैसे सलमान खान, नाना पाठेकर जैसे बड़े कलाकारों को ही ले लीजिये लेकिन आज हम एक ऐसे प्यार के बारे में बात करने जा रहें है जिसे सुनकर तो आप चौंक जाएंगे लेकिन असली झटका तो तब लगेगा जब आप इस प्यार को निभाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम जानेंगे।

वैसे लोगों की डर से तो ऐसे लोग इस बात को छुपाना ही बेहतर समझतें हैं

इस अभिनेत्री का नाम “एमी जैक्सन” है जिन्होंने प्यार किसी लड़के से नहीं एक लड़की से किया हैं और उस लड़की के साथ वो सब कुछ करतीं हैं जो एक लड़के के साथ अक्सर उनकी प्रेमिकाए किया करतीं हैं जिसके द्वारा ये बात सामने आयी की अब वो एक लेस्बियन बन चुकीं हैं। लेकिन इस तरह की बातों को अक्सर लोग छुपाने की कोशिश करतें हैं लेकिन एमी ने तो सोशल मीडिया पे खुले आम इस बात को स्वीकारा है जिससे उनके कुछ फैंस खुश भी हैं और कुछ नाराज़ भी हैं बाकि कुछ लोग तो ट्रोल बनाने में लगे है जिससे उन्हें कोई फ़र्क़ नहीं पड़ने वाला।

बॉलीवुड की इस एक्टर के लेस्बियन बनने से मची सनसनी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए कही ये बात…

 

“पत्नी ज़िन्दगी” जो देखते ही लोगों ने ट्रोल बनाने शुरू कर दिए

 

एमी के साथ जो लड़की इस फोटो में आपको दिख रही है उसका नाम नीलम गिला है।

नीलम तो यूएस की बेस्ट मॉडल हैं इनके समलैंगिक रिश्ते को लेकर लोगों ने काफी मज़ाक बनाया है दरअसल नीलम ने भी अपनी प्रोफाइल पर ये फोटो लगायी हैं और एमी को अपनी दुल्हन तक बताया उन्होंने।

नीलम ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा – ‘Vienna #LifeBall with wifey @iamAmyJackson’ जिसके बाद लोगों ने इनसे कई तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिए।

नीलम को लग रहा है की ये कैप्शन एमी ने सिर्फ प्रैंक के लिए ही डाला है लेकिन ये बात कितनी सच है ये तो एमी ही जानती है।

उन्होंने कहा था “मुझे इस टॉपिक पे बात करने में कोई झिझक नहीं है मेरी एक दोस्त लेस्बियन है” वैसे एमी अक्षय कुमार के साथ “सिंह इस ब्लिंग” में नज़र आ चुकीं हैं। 

नीलम साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं एक बार राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर के साथ भी जोड़ा जा चूका है दरअसल नीलम प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म “एक दीवाना था” में साथ काम कर चुकीं हैं।

- Advertisement -

फेसबुक वार्तालाप